Categories: FILMTVEntertainment

वजन कम करने के बाद ये 3 चीज नहीं खाती हैं शहनाज गिल (Shahnaz Gill Does Not Eat These 3 Things After Losing Weight)

फेमस एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. उन्होंने खुद को और ज्यादा निखारने में काफी मेहनत…

फेमस एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. उन्होंने खुद को और ज्यादा निखारने में काफी मेहनत भी किया है. वो अपने चुलबुलेपन के कारण भी काफी ज्यादा फेमस हैं. खासकर बिग बॉस में आने के बाद से उन्होंने लोगों के दिलों पर अपने लिए और खास जगह बना ली है. अब तो जल्द ही शहनाज हिंदी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि उन्होंने खुद को फिट बनाए रखने के लिए क्या कुछ किया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हर सिलेब्स की तरह शहनाज गिल भी खुद को फिट और खूबसूरत बनाए रखने के लिए दिन रात मेहनत करती हैं. वो घंटों जिम में पसीना बहाने के अलावा अपने खान पान पर भी काफी ज्यादा ध्यान देती हैं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद शहनाज ने अपना वजन काफी कम किया है और वजन कम करने के बाद से उन्होंने कुछ खाने की चीजों से पूरी तरह से तौबा कर लिया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वजन कम करने के लिए शहनाज ने काफी मेहनत की है, जिसकी तारीफ सलमान खान से लेकर कई सेलेब्स तक कर चुके हैं. महज 6 महीने में शहनाज गिल ने करीब 12 किलो वजन कम कर लिया था. हाल ही में एक टीवी शो में शहनाज गिल नजर आईं, जहां उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि जब से उन्होंने वजन कम किया है तब से उन्होंने किन खाने की चीजों से पूरी तरह से परहेज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल को फैन ने की छूने की कोशिश, एक्ट्रेस ने ऐसे किया हैंडल (Fan Tried To Touch Shahnaz Gill, Actress Handled Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टीवी शो के दैरान शहनाज गिल ने बताया था कि पूरे सप्ताह कंट्रोल करने के बाद अगर वो उन तीनों चीजों को थोड़ा सा भी खा लेती हैं तो उनका पेट निकल जाता है. उन्होंने बताया कि वजन कम करने के बाद से वो मक्खन, देसी घी और आलू के पराठे नहीं खाती हैं. दरअसल वेट लॉस जर्नी के दौरान शहनाज गिल ने काफी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो की थी, जिसका उन्हें शानदार रिजल्ट मिला भी था. अब किसी भी सूरत में वो फिर से अपना वजन नहीं बढ़ाना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे की मां ने घर में बना रखा है ये सख्त रूल, हर किसी को करना पड़ता है फॉलो (Ananya Pandey’s Mother Has Made This Strict Rule At Home, Everyone Has To Follow)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. ऐसे में उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: कॉमेडी के अलावा ये साइड बिजनेस भी करती हैं भारती सिंह, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Apart From Comedy , Bharti Singh Also Does This Side Business, You Will Be Stunned To Know)

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli