Categories: FILMTVEntertainment

स्वरा भास्कर की लव लाइफ को शाहरुख खान ने किया बर्बाद, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Shahrukh Khan Ruined Swara Bhaskar’s Love Life, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेवाक बयान के लिए काफी जानी जाती हैं, जिसकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी…

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेवाक बयान के लिए काफी जानी जाती हैं, जिसकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ जाता है. लेकिन फिर भी अपने दिल की बात को लोगों के सामने रखने से वो कतराती नहीं हैं. फिलहाल स्वरा अपनी आने वाली फिल्म ‘जहां चार यार’ की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ मेहर विज, पूजा चोपड़ा और शिखा तलसानिया भी नजर आने वाली हैं. इन दिनों वो इस फिल्म के प्रमोशन में पूरी तरह से व्यस्त हैं और इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि शाहरुख खान की वजह से उनकी असली लव स्टोरी नहीं बन पा रही है. इसके पीछे का कारण जानकर आप दंग रह जाएंगे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

किंग खान ने खराब की स्वरा ली लव स्टोरी – एक इंटरव्यू में बात करते हुए स्वरा भास्कर ने बताया कि उनकी लव लाइफ को बर्बाद करने के लिए शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा जिम्मेदार हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने काफी कम उम्र में फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ देखी थी और तब से वो अपने राज की तलाश कर रही हैं. लेकिन स्वरा ने काफी देरी से अपनी लाइफ में इस बात को महसूस किया कि उनका राज इस दुनिया में मौजूद नहीं है.

ये भी पढ़ें: राधिका आप्टे को इस वजह से करना पड़ा था फोन सेक्स, वजह सुनकर लगेगा झटका (Radhika Apte Had To Do Phone Sex Because Of This, Will Be Shoked To Hear The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रिश्तों में बहुत बुरी हैं स्वरा – इंटरव्यू में बात करते हुए स्वरा ने बताया कि वो रिश्तों में अच्छी नहीं हैं. लेकिन पुरुषों के साथ काफी अच्छी हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास अब उनसे निपटने की ताकत नहीं बची है. स्वरा को साल 2018 में सोनम कपूर, करीना कपूर और शिखा तलसानिया के साथ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में देखा गया था, जिनके साथ उन्होंने ‘जहां चार यार’ में फिर से काम किया. ये फिल्म भी चार महिलाओं की दोस्ती और बॉन्डिंग पर बेस्ड है.

ये भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र के लिए आलिया भट्ट को मिली इतनी फीस, जानें रणबीर और अमिताभ बच्चन को मिले कितने (Alia Bhatt Got So Much Fee For Brahmastra, Know How Much Ranbir And Amitabh Bachchan Got)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सामंथा ने भी करण जौहर पर लगाया था आरोप – काफी दिलचस्प बात है कि कुछ समय पहले सामंथा रूथ प्रभु ने भी बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर पर कुछ ऐसा ही आरोप लगाया था. सामंथा का कहना था कि वो करण जौहर की प्यार से भरी फिल्मों को दोष देती हैं, जो उनकी शादी को बर्बाद करने के लिए उम्मीदें जगाती हैं. गौरतलब है कि साल 2021 में सामंथा का नागा चैतन्य से तलाक हो गया था.

ये भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय ने कहा- ऑफर आलिया की गोद में पहुंच जाते हैं, करण जौहर को लेकर मारा ताना (When Aishwarya Rai Said- Offers Reach Alia’s Lap, Taunted Karan Johar)

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli