Categories: FILMTVEntertainment

पठान में शाहरुख के एब्स ने जीता फैंस का दिल, लेकिन उसे दिखाने में काफी शर्मा गए थे किंग खान (Shahrukh’s Abs Won The Hearts Of Fans In Pathan, But King Khan Was Too Shy To Show Them)

इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. पहले फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' ने बवाल…

इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. पहले फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ ने बवाल मचाकर पॉपुलैरिटी हासिल की और अब फिल्म का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ रिलीज हुआ है. इस गाने ने भी फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया है. ये फिल्म का टाइटल सॉन्ग है, जिसके रिलीज होते ही महज दो घंटे के अंदर दो मीलियन से भी ज्यादा व्यूज हो गए थे. इस गाने में भी शाहरुख खान ने अपने एब्स को जमकर फ्लॉन्ट किया है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख खान अपने एब्स को दिखाने में काफी शर्मा रहे थे. इस बात का खुलासा गाने के कोरियोग्राफर ने अपने एक पोस्ट के जरिये किया है.

शर्मा गए थे शाहरुख खान – फिल्म के टाइटल सॉन्ग झूमे जो पठान में किंग खान ने अपना सिग्नेचर पोज देते हुए एब्स फ्लॉन्ट किया है, जिसे देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. गाने के कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिये उन्होंने बताया है कि शाहरुख खान को स्क्रीन पर इसे करने में कितनी शर्म आ रही थी.

ये भी पढ़ें: दीपिका के अलावा किसके लिए धड़कता है रणवीर सिंह का दिल, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब (Apart From Deepika, For Whom Does Ranveer Singh’s Heart Beats, The Actor Gave A Funny Answer)

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बॉस्को ने लिखा है, “मेरे इंस्टा पेज पर ये फोटे सही मायने में सबसे बेस्ट फोटो है. मैं बहुत लकी हूं कि आपके साथ ये फोटो क्लिक करवा पाया. मुझे पता है कि आपको इसे क्लिक करवाते हुए कितनी शर्म आ रही थी. और सर आप गाने में भी अपने एब्स को शो करते हुए कितने शर्मा रहे थे. ये पल मेरे लिए जिंदगीभर किसी खजाने से कम नहीं है. आपका बहुत शुक्रिया जो आपने उन डांस मूव्स को इतने बेहतरीन तरीके से किया और इस फोटो में पोज दिया.”

ये भी पढ़ें: रोहित शेट्टी ने गोविंदा को लेकर कही बड़ी बात, जानकर आप भी करेंगे सपोर्ट (OMG!Rohit Shetty Said A Big Thing About Govinda, Knowing You Will Also Support)

बॉस्को ने दीपिका को बताया शाइनिंग स्टार – शाहरुख खान के अलावा कोरियोग्राफर बॉस्को ने दीपिका पादुकोण के लिए भी पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, “आप जैसा कोई नहीं. आप सबसे ग्लैमरस हैं, सबसे शाइनिंग स्टार और सुपर हॉट.”

ये भी पढ़ें: जब विकी ने अपने घरवालों को बताया कि वो कटरीना से शादी करना चाहते हैं, ऐसा था उनका रिएक्शन (When Vicky Told His Family That He Wanted To Marry Katrina, This Was Their Reaction)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म के टाइटल सॉन्ग से पहले ‘बेशर्म रंग’ गाने को रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने इतना पसंद किया कि यूट्यूब पर कई दिनों तक वो गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में रहा. हालांकि ये अलग बात है कि गाने को लेकर काफी हंगामा मचा. लोगों ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को जमकर ट्रोल किया, लेकिन हकीकत ये भी है गाने को लोगों ने पसंद भी खूब किया. बता दें कि फिल्म ‘पठान’ 23 जनवरी 2023 को थियेटरों में रिलीज होनेवाली है. इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Recent Posts

भोजन में शामिल करें लो-कार्ब फूड और कैलोरी को कहें बाय-बाय (Try These Food Items For Low Carb Diet)

यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो अपनी डायट में शामिल करें लो-कार्ब…

कहानी- सिर्फ़ तीन दिन (Short Story- Sirf Teen Din)

सोती हुई काव्या को देख उसे तरस आया. बेचारी कैसे माहौल में आ गई है.…

अब्दु रोजिक के बाद बिग बॉस-16 के शिव ठाकरे ने खोला अपना नया रेस्टोरेंट (After Abdu Rozik, Bigg Boss 16’s Shiv Thakare Opens His New Restaurant)

बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद शिव ठाकरे अपनी लाइफ में दिनोंदिन आगे…

© Merisaheli