शक्ति कपूर का बेटा ड्रग्स लेने क...

शक्ति कपूर का बेटा ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार, बेंगुलरू में रेव पार्टी करते पकड़ा गया (Shakthi Kapoor’s son Siddhanth Kapoor detained after testing positive for drugs at rave party in Bengaluru)

एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के एक्टर बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को ड्रग लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 37 वर्षीय सिद्धांत को रविवार रात एक पार्टी में ड्रग्स का सेवन करते पाए जाने के बाद बेंगलुरु में हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने टिप मिलने के बाद उस पार्टी में रेड की थी. पार्टी में मौजूद कई लोगों के सैंप्लस जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें सिद्धांत का सैंपल पॉजिटिव आया है.

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार बेंगलुरू के फाइव स्टार होटल में चल रही इस रेव पार्टी (Rave party) में 35 लोग शामिल थे और सभी लेने की जाँच के लिए सभी 35 लोगों के सैंपल्स भेजे गए थे, जिनमें 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन 6 लोगों रेव सिद्धांत भी शामिल हैं.

हालांकि इस मामले में अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं. बताया जा रहा है कि सिद्धांत रविवार दोपहर को ही बेंगलुरू के लिए रवाना हुए थे और आधी रात को होटल में पड़ी रेड में उन्हें गिरफ्तार किया गया. उनकी फैमिली को तो इस बात की भी जानकारी नहीं है कि सिद्धांत बेंगलुरू के किस होटल में रुके हुए थे. फिलहाल ड्रग मामले में नाम आने के बाद सिद्धांत की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि असिस्टेन्ट डायरेक्टर कम एक्टर सिद्धांत कपूर ने ‘भागम भाग’, ‘चुप चुप के’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेन्ट डायरेक्टर काम किया है, जबकि ‘जज्बा’, ‘हसीना पारकर’, ‘चेहरे’, क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज ‘भौकाल’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने एक्टिंग भी की है.

सिद्धांत कपूर इस समय पुलिस की हिरासत में हैं. इस मामले में पापा शक्ति कपूर का रिएक्शन जानने के लिए जब उनसे संपर्क किया गया, तो शक्ति कपूर का कहना था, “मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं – ऐसा हो ही नहीं सकता.” शक्ति कपूर ने बेटे द्वारा ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स केस में 2020 में श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए भी बुलाया था, लेकिन श्रद्धा ने तब कहा था कि वो सुशांत भी फिल्म ‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी में शामिल ज़रूर हुई थीं, लेकिन उन्होंने ड्रग लेने की बात से साफ इंकार कर दिया था.

×