#BreakUp: अलग हुईं शमिता शेट्टी ...

#BreakUp: अलग हुईं शमिता शेट्टी और राकेश बापट राहें, सोशल मीडिया पर लवबर्ड ने की अपने ब्रेकअप की घोषणा (Shamita Shetty And Raqesh Bapat Announce Their Breakup on Social Media)

टीवी एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और एक्टर राकेश बापट काफी समय से अपने रिलेशनशिप की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए थे. आय दिन कपल के बारे में कोई न कोई खबर आती रहती थी. एक बार फिर शमिता शेट्टी और एक्टर राकेश की रोमांटिक फोटो हो रही हैं. लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस रोमांटिक फोटो के वायरल होने के बाद से शमिता शेट्टी और एक्टर राकेश बापट ने सोशल मीडिया पर अपने  ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है.

टीवी एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाक़ात ओटीटी पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस में हुई थी. इस शो को फिल्म मेकर करन जौहर होस्ट कर रहे थे. इसी शो के दौरान शमिता शेट्टी और राकेश बापट को प्यार हो गया और दोनों का रिश्ता परवान चढ़ने लगा. लवबर्ड को कभी एक-दूसरे का हाथ थामे सार्वजानिक जगहों पर देखा जाता तो कभी कपल डिनर डेट के लिए. तो कभी एक दूसरे की फॅमिली के साथ गेट-टुगेदर करते हुए देखा गया.

पिछले काफी दिनों से ऐसे ख़बरें सुनने में आ रही थी की शमिता और राकेश के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कपल की फोटो वायरल हो रही है. इस  देखकर उनके चाहने वाले बेहद खुश हुए. दिल खोलकर कपल पर अपना प्यार बरसाने लगे. इस तस्वीर को देखकर फैंस को ये विश्वास नहीं  हो रहा था कि कपल के बीच कुछ अनबन है.

लेकिन वायरल हुई इस तस्वीर के बाद राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप की घोषणा कर दी. शमिता शेट्टी  बापट और राकेश ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस की भावनाओं का सम्मान करते हुए इस बात की घोषणा की उनके बीच ब्रेकअप हो गया है. अब दोनों की राहें अलग अलग हैं.

शमिता शेट्टी ने नोट में लिखा, ‘मुझे लगता है कि यह क्लियर करना बेहद जरूरी है कि मैं और राकेश बापट अब एक साथ नहीं है. और कुछ समय पहले ही हम अलग हो गए. लेकिन हमारा यह म्यूजिक वीडियो उन सभी फैंस के लिए हैं, जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया और हमें सपोर्ट किया. अपने फैंस  के अनुरोध है कि आप हमें  पर्सनली भी अपना प्यार देते रहे. सकारात्मकता के साथ!आपको बहुत-बहुत प्यार और आभार.”

दूसरी ओर राकेश बापट ने अपने नोट में ये क्लियर लिखा, ‘मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि शमिता और मैं अब साथ नहीं हैं. नियति ने हमारे रास्तों को मिला दिया था.आप सभी लोगों के प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. पर्सनली मैं अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से अलग होने की घोषणा नहीं करना चाहता था. क्योंकि मुझे इस बात का एहसास था कि इससे आप लोगों के दिलों को चोट पहुंचेगी, लेकिन उम्मीद है कि आप पर्सनली भी हम पर अपना प्यार लुटाएंगे. आप सभी के सहयोग की अपेक्षा है. यह म्यूजिक वीडियो हमारे सभी फैंस को डेडिकेट है”

बता दें कि  शमिता शेट्टी और राकेश बापट के फैंस  उन्हें प्यार से ‘सारा’ बुलाते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर किए उनके ब्रेकअप की खबर के बाद से बेहद दुखी हैं.

और भी पढ़ें: #Congratulations: ‘गुम है किसीके प्यार में’ एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने खरीदी ब्रांड न्यू लग्ज़ीरियस कार, देखें तस्वीरें और वीडियो (‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin’ Actress Aishwarya Sharma Buys A Brand New Car, See Photos And Video)

×