शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा पर ...

शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा पर आरोप, घर में घुसकर की थी ज़बरदस्ती और किस, राज ने कहा शिल्पा से संबंध ठीक नहीं, मैंने बाथरूम में लॉक कर बचाया खुद को! (Sherlyn Chopra Accuses Raj Kundra Of Sexual Assault, Says- ‘He Kissed Me Even Though I Resisted’)

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफ़ी केस में राज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं के रहीं, उन पर रोज़ कोई न कोई संगीन आरोप लगते हि जा रहे हैं. पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने शुरू से ही राज पर आरोप लगाए थे और उसके बाद कई मॉडल्स के बयान सामने आए. इसी बीच क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को पूछताछ के लिए बुलाया था जिसमें शर्लिन ने चौंकानेवाला खुलासा किया है. शर्लिन ने राज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है!

Sherlyn Chopra

खबरों की मानें तो शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ इसी साल अप्रैल में यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. शर्लिन ने बताया है कि साल 2019 में राज कुंद्रा ने उनके बिजनेस मैनेजर को एक ऑफ़र के संबंध में कॉल किया था. शर्लिन ने बताया कि 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद मैसेज पर तीखी बहस होने के बाद राज बिन बताए उनके घर आ गए थे. शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज उनको किस करने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने इसका विरोध किया क्योंकि वह किसी शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती, इस पर राज ने कहा कि उनका उनकी पत्नी शिल्पा के साथ रिश्ता तनावपूर्ण है और इसी वजह से वो खुद काफ़ी स्ट्रेस में रहते हैं.

Sherlyn Chopra

शर्लिन ने कहा कि उन्होंने राज को बहुत रोका क्योंकि वह डर गई थीं और वो खुद को बचाने के लिए राज को धक्का देकर भागकर वॉशरुम में चली गई थीं और राज के जाने तक वो वहीं बाथरूम में ही रहीं.

बता दें कि शर्लिन ने राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 r/w धारा 384, 415, 420, 504 and 506, 354 (a) (b) (d) 509, भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया गया था. वहीं इसमें सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 के 67, 67 (ए), महिला अधिनियम 1986 के अभद्र प्रतिनिधित्व की धारा 3 और 4 भी शामिल है.

Sherlyn Chopra

शर्लिन को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था समन भेजा था लेकिन शर्लिन को कोर्ट से अग्रिम ज़मानत मिल चुकी थी. वहीं राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं और इसी बीच शिल्पा शेट्टी को भी क्लीन चिट नहीं मिली, उनके बैंक खातों की भी जांच पुलिस कर रही है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: यार बार-बार मेरी फोटो, क्या मैं राज कुंद्रा हूं, राज ठाकरे ने तस्वीरें खींच रही मीडिया के सामने यूं ली शिल्पा शेट्टी के पति की चुटकी! (Raj Thackeray Takes A Sly Dig At Shilpa Shetty’s Husband, Says- ‘I Am Not Raj Kundra To Give A Shot)

×