Categories: FILMEntertainment

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर करोड़ों की ठगी का आरोप, आरोप साबित होने पर हो सकती हैं गिरफ्तार (Shilpa Shetty And Mother Sunanda Shetty, booked for fraud, Both can be arrested if found guilty)

शिल्पा शेट्टी इन दिनों लाइफ के सबसे बुरे दौर से गुज़र रही हैं. एक तरफ पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से…

शिल्पा शेट्टी इन दिनों लाइफ के सबसे बुरे दौर से गुज़र रही हैं. एक तरफ पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से रोज़ाना उनके खिलाफ सनसनीखेज खुलासों से राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं और इस मामले में शिल्पा शेट्टी भी सवालों के घेरे में हैं. उनका करियर-बिज़नेस सब दांव पर लगा हुआ है और अब वो नई मुश्किल में फंसती नज़र आ रही हैं, क्योंकि उनके खिलाफ करोड़ों की ठगी का मामला दर्ज किया गया है और उनके खिलाफ आरोप सही साबित हुए, तो उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है.

जी हां, शिल्पा और उनकी मां पर लखनऊ के हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में करोड़ों की ठगी का मामला दर्ज हुआ है. दरअसल शिल्पा और उनकी मां ने ऑयसिस स्लिमिंग स्किल सैलून ऐंड स्पा नाम से वेलनेस सेंटर चलाती हैं और देशभर में इसकी कई फ्रैंचाइजी हैं. ये मामला इसी स्पा से संबंधित है. दोनों पर आरोप है कि इस कंपनी की फ्रैंचाइजी देने के नाम पर शिल्पा और उनकी मां ने करोड़ों रुपये वसूले मगर फ्रैंचाइजी नहीं दी गई. इस मामले में जून में रिपोर्ट दर्ज कराने वाली महिला का आरोप है कि कंपनी के लोगों ने दो बार में उनसे करीब ढाई करोड़ रुपये वसूले थे. शिल्पा शेट्टी को कंपनी का चेयरमैन और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को कंपनी का डायरेक्टर बताया गया था.

इस मामले में दोनों के खिलाफ लखनऊ के विभूतिखंड और हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. खबरों के मुताबिक, हजरतगंज पुलिस ने एक महीने पहले शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी किया था, लेकिन अब तक बयान दर्ज नहीं हो पाया है. ताज़ा जानकारी के अनुसार दोनों पर लगे आरोपों की जांच के लिए लखनऊ पुलिस मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है और जल्द ही शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से पूछताछ होगी. बताया जा रहा है कि अगर उन पर लगे आरोप सच साबित होते हैं तो दोनों को गिरफ्तार भी किया जा सकता है.

मामले को देखते हुए शिल्पा शेट्टी नई मुसीबत में घिरती नज़र आ रही हैं. पहले ही पति राज कुंद्रा के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी से घँटों पूछताछ कर चुकी है और अलग अलग एंगल से जांच की जा रही है. अब तक इस मामले में भी शिल्पा को क्लीन चिट नहीं मिली है. ऐसे में इस ठगी के आरोप में भी उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटकती नज़र आ रही है.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने करने के आरोप में फिलहाल जेल में हैं. राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को अरेस्ट किया था और वो 10 अगस्त तक जेल में रहेंगे. उनकी जमानत याचिका पर 10 अगस्त को सुनवाई होनी है.

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

The 5 Minute Meditation Routine

In case you thought meditation needed all your morning time, think again! Start with a…

बच्चों में वीडियो गेम की आदत (Video Game Addiction In Children)

वीडियो गेम डेवलपर वीडियो गेम्स इस तरह डिज़ाइन करते हैं कि यही उनके बिज़नेस की…

© Merisaheli