Categories: FILMEntertainment

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का रोमांटिक वेकेशन ;मालदीव में मना रहे हैं छुट्टियां (Shilpa Shetty and Raj Kundra’s romantic vacation; Holidaying in Maldives)

मालदीव फिल्म सेलेब्रेटीस का हमेशा से ही सबसे पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन रहा है. आये दिन सितारे यहाँ छुट्टियां बिताने पहुंच जाते हैं. कुछ ऐसे ही…

मालदीव फिल्म सेलेब्रेटीस का हमेशा से ही सबसे पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन रहा है. आये दिन सितारे यहाँ छुट्टियां बिताने पहुंच जाते हैं. कुछ ऐसे ही फुर्सत के पल मालदीव में इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के साथ बिता रही हैं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी। शिल्पा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. और अब जब शिल्पा छुट्टियों पर हैं तो उसकी तस्वीरें तो शिल्पा जरूर शेयर करेंगी. शिल्पा ही नहीं राज कुंद्रा ने भी मालदीव वेकेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर की हैं. शिल्पा ने तस्वीर और वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है ,’हॉलिडेज़ ऐसे होने चाहियें।

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कुछ दिनों पहले शिल्पा शेट्टी ने ही एक पोस्ट के जरिए एक अच्छे हॉलिडे की इच्छा जताई थी। उनके पति राज कुंद्रा ने इस ख्वाहिश को पूरा करते हुए उन्हें मालदीव वेकेशन का तोहफा दे दिया. मालदीव में शिल्पा और कुछ दोस्तों के साथ राज कुंद्रा भी छुट्टियों का मज़ा लेते दिखाई दिए. मालदीव की तस्वीरों के साथ राज कुंद्रा ने लंच के दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमे सभी पावरी हो रही है वाले मूड में दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दे की मालदीव राज कुंद्रा की पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी जब तक मालदीव में हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहेंगीं.फ़िलहाल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ एक और कपल बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर मालदीव में अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli