Categories: FILMTVEntertainment

शिल्पा शेट्टी ने शुरू की क्रिसमस की तैयारियां, एक्ट्रेस ने डेकोरेट किया अपना रेस्टोरेंट, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक (Shilpa Shetty Decks Up Her Mumbai Restaurant For Christmas, Shares Video)

क्रिसमस के लिए कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी ने क्रिस्टमस की तैयारियां शुरू कर दी है. हाल ही में…

क्रिसमस के लिए कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी ने क्रिस्टमस की तैयारियां शुरू कर दी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फेस्टिवल मूड में दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो उनके मुंबई स्थित रेस्टोरेंट का है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने क्रिसमस के मौके पर अपने रेस्टोरेंट की बेहद शानदार डेकोरेशन की झलक दिखाई है.

सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने क्रिसमस से पहले अपने मुंबई स्थित रेस्टोरेंट की सजावट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस के मुंबई स्थित बास्टियन रेस्टोरेंट को शनिवार की रात को सजाया गया था.

इस वीडियो में एक्ट्रेस क्रिसमस ट्री, बेल्स और फेयरी लाइट्स की कलरफुल डेकोरेशन के साथ क्रिसमस की परफेक्ट वाइब्स को अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया. एक्ट्रेस के फेस्टिवल मूड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने स्टाइलिश ऑरेंज कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है. वीडियो की शुरुआत रेस्टोरेंट के एंटेरन्स से होती है. एंटेरन्स को फैंसी लाइट्स और खूबसूरत लाइट्स क्रिसमस बेल्स से डेकोरेट किया गया है. इस वीडियो में शिल्पा बोल रही है- ये मौसम एन्जॉय करने का है.  यदि आप चाहते हैं कि आपके फ़ूड में फिश भी हो तो बास्टियन वो प्लेस है, जहां पर आपको सब मिलेगा.

फिर शिल्पा ने बड़े से क्रिसमस ट्री के साथ तस्वीर क्लिक की. आखिर में एक्ट्रेस ने स्टाफ मेंबर्स,  कटलरी, क्रिसमस ट्री और उन लोगों की झलक दिखाई जो वहां पर फ़ूड का आनंद लेने के लिए आए थे. अंत में शिल्पा ने  बड़ी सी स्माइल देते हुए कैमरे के सामने पोज दिया. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

किसी ने कमेंट बॉक्स में लिखा- एडवांस में ही क्रिसमस की शुभकामनाएं, शिल्पा मैम, तो कोई कह रहा वॉव सो ब्यूटीफुल. साथ में स्माइलिंग फेस और रेड कलर के आई वाले इमोजी बनाए हैं. एक फैन ने लिखा- ऑल टाइम फेवरेट. शिल्ल्प के अनेक चाहने वालों ने इस वीडियो में हार्ट और फायर वाले एमोजिस सेंड किए हैं

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli