पति राज कुंद्रा को बेल मिलते ही ...

पति राज कुंद्रा को बेल मिलते ही शिल्पा शेट्टी ने ऐसे ज़ाहिर की खुशी, लिखा- बुरे तूफान के बाद…(Shilpa Shetty gets emotional after bail to husband Raj Kundra, writes- beautiful things after bad storm)

पिछले दो महीने शिल्पा शेट्टी की लाइफ के शायद सबसे बुरे दिन थे. पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी वीडियो के मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं. इस मामले में न सिर्फ उन्हें भी शक के दायरे में रखा गया और उनसे कई बात पूछताछ की गई, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. लेकिन अब 2 महीने बाद राज कुंद्रा को बेल मिल गई है. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50,000 रुपये के मुचलके पर राज कुंद्रा को जमानत दे दी है. ऐसे में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है.

Shilpa Shetty and Raj Kundra

बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी लगातार सोशल मीडिया पर पॉजिटिव विचार शेयर कर रही हैं और खुद को स्ट्रॉन्ग बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं. और अब जब कि राज कुंद्रा को बेल मिल गई है तो इस खबर के सामने आने के कुछ समय बाद ही शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पॉजिटिव पोस्ट शेयर की है, जो इस बात की ओर इशारा कर रही है कि इस खबर से एक्ट्रेस ने किस हद तक राहत की सांस ली है.

Shilpa Shetty and Raj Kundra

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाम को आसमान में निकले इंद्रधनुष की एक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है- ‘इंद्रधनुष ये बताने के लिए ही आता है कि बुरे तूफान के बाद खूबसूरत चीजें भी हो सकती हैं.’

Shilpa Shetty and Raj Kundra

शिल्पा का ये कोट सीधे-सीधे उनके हालात की ओर इशारा करता है. इस पोस्ट के ज़रिए शिल्पा ये बताने की कोशिश कर रही हैं कि बुरे दिन के बाद अच्छे दिन भी आते हैं. कल का दिन शिल्पा के लिए यकीनन बहुत खास था. दो महीने के बाद उनके पति को जमानत मिली थी. इन दो महीनों में एक्ट्रेस ने काफी कुछ झेला और सब अकेले ही मैनेज भी किया. अब एक्ट्रेस की बहन शमिता शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा वापस घर लौट आए हैं, तो जाहिर है वो बेहद खुश होंगी.

Shilpa Shetty

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्न वीडियोज़ बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. राज कुंद्रा पिछले दो महीने से जेल में बंद थे और अब तक कई बार उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी थी.18 सितंबर को राज ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर करते हुए कहा था कि उन्हें ‘बलि का बकरा’ बनाया जा रहा है. आखिरकार उन्हें 50000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई.

×