Entertainment

शिल्पा मालदीव में मना रही हैं शादी की सालगिरह, देखें पिक्स व वीडियो (Shilpa Shetty Is Celebrating Her 9th Anniversary in Maldives)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मालदीव (Maldives) में शादी की नवीं सालगिरह (9th Wedding Anniversary) मना रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव्स की और अपनी राजकुंद्रा के साथ कुछ ख़ूबसूरत पिक्स पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं आपके बड़े दिल, अापके अंदाज़ और सप्राइज़ेज़ देने के तरीक़े को मैच नहीं कर सकती. मैं इसके लिए भगवान का शुक्रिया करना चाहती हूं. हम एक-दूसरे के लिए बने हुए हैं. मैं मरते दम तक तुमसे प्यार करती रहूंगी और अगर उसके बाद भी कोई ज़िंदगी हुई तो भी मैं तुम्हें प्यार करूंगी. हैप्पी 9th एनीवर्सरी हबी…..

शिल्पा ने एक और पिक पोस्ट की, जिसमें वे बिकनी पहने हुए हैं. उस पिक्चर में शिल्पा बलां की ख़ूबसूरत लग रही हैं. उस पिक्चर में उन्होंने मालदीव की सुंदरता का बखान करते हुए लिखा कि मैं मालदीव में धूप सेंक रही हूं. अगर मेरा बस चले तो मैं अपनी बची हुई ज़िंदगी यहीं बिता दूं.

 

इतना ही नहीं, राज कुंद्रा ने एनीवर्सरी के अवसर पर शिल्पा को एक लग्ज़री कार भेंट की. उसका वीडियो शिल्पा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. जैसा कि शिल्पा ने पहले ही जिक्र किया था, राज कुंद्रा को सरप्राइज़ देना पसंद है. इसलिए उन्होंने ख़ास अंदाज़ में शिल्पा को यह भेंट दिया था.

आपको याद दिला दें कि शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से 22 नवंबर, 2009 को शादी की थी.  जब शिल्पा और राज की सगाई हुई थी तो राज ने शिल्पा को 3 करोड़ रुपए की अंगूठी पहनाई थी. इस अंगूठी पर 20 कैरेट का हार्ट शेप का डायमंड लगा था. वहीं, शिल्पा ने शादी में तक़रीबन 50 लाख रुपए का लहंगा पहना था. शिल्पा की ये पहली शादी और राज कुंद्रा की दूसरी शादी थी. राज ने शिल्पा से पहले 2003 में कविता से शादी की थी.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाकात लंदन में हुई थी. लंदन में जहां शिल्पा रियलिटी शो बिग ब्रदर (2007) जीतने के बाद पॉपुलर हुईं, वहीं राज भी बिज़नेस की दुनिया में फेमस थे. दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई. राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की. इसी दौरान दोनों ने डेटिंग करना शुरू किया और 2009 में शादी की. शादी में शिल्पा ने डिजाइनर तरुण तहिलियानी द्वारा डिजाइन किया हुआ रेड कलर का लहंगा पहना था. राज डिजाइनर शांतनु और निखिल द्वारा डिजाइन आउटफिट में नजर आए थे. दोनों का एक बेटा विआन (5 साल) है.

ये भी पढ़ेंः बैंगलुरु रिसेप्शन में दीपिका-रणवीर का रॉयल लुक (Bengaluru Reception: First Look Of Deepika And Ranveer)

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

प्रेरक कथा- राजा की बीमारी (Short Story- Raja Ki Bimari)

साधु ने कहा कि वह जंगल में ही रहना चाहते हैं, वह किसी राजा का…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद (Enjoy Together)

जोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल, शिवाय सध्याच्या…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद

जोडीनं घ्या आनंदजोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल,…

March 28, 2024

मन्नत आणि जलसापेक्षाही आलिशान असणार आहे कपूरांचं घर? (Ranbir Kapoor Aalia Bhatt New Home Named As Their Daughter Raha Getting Ready In Bandra)

बॉलीवूडमधील क्युट कपल म्हणजेच रणबीर कपूर आणि आलिया भट्ट हे त्यांच्या अफेरपासूनच  फार चर्चेत होतं.…

March 28, 2024
© Merisaheli