पोर्नोग्राफी मामले में पति राज क...

पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ‘सुपर डांसर चैप्टर-4’ में बतौर जज वापस लौटी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Returns As Judge On ‘Super Dancer-4’ After Husband Raj Kundra’s Pornography Case)

बिज़नेसमैन पति राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी मामले में लगे आरोपों के कारण हुई गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने रियलिटी शो “सुपर डांसर चैप्टर-4′ से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था. लेकिन अब एक्ट्रेस वापस ‘सुपर डांसर चैप्टर-4’ के शूट पर लौट आई हैं और जल्द ही शिल्पा शेट्टी रियलिटी शो में बतौर  जज नज़र आएंगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अब जल्द रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर-4 में वापसी करने वाली हैं. बच्चों  के डांस परफॉरमेंस बेस्ड इस रियलिटी शो में एक्ट्रेस  बतौर जज दिखाई देती थीं. लेकिन पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा का नाम आने के कारण शिल्पा ने पॉपुलर सुपर डांसर चैप्टर-4  से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था. अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने इस रियलिटी शो से तकरीबन 3 सप्ताह तक गायब रहीं.

Shilpa Shetty

मीडिया की ख़बरों के अनुसार ऐसी ख़बरें सुनने में आई थी कि शिल्पा शेट्टी की जगह किसी और सेलेब को इस रियलिटी शो में रिप्लेस किया जाएगा. हालांकि sताज़ातरीन करीबी सूत्रों से ऐसी खबर मिली है कि रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर-4′ में शिल्पा शेट्टी में वापस लौट रही हैं. और शो में बतौर जज आएंगी। एक्ट्रेस ने पहले ही सुपर डांसर 4’ की शूटिंग शुरू कर दी है.

Shilpa Shetty

बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस रियलिटी शो में फिल्म मेकर अनुराग बासु और बॉलीवुड कोरियोग्राफर गीता कपूर के साथ सेलेब्रिटी जज के रूप में दिखाई देती हैं. एक्ट्रेस इस शो के साथ तब से जुड़ी हुई हैं, जब से यह शो आरंभ हुआ था और शिल्पा अब तक इस शो के 4 सीजन जज कर चुकी हैं.

इस सीजन में शिल्पा आखिरी बार तब नज़र आई थीं, जब रियलिटी शो के एक एपिसोड में रैपर बादशाह आए थे. उनकी छोटी अनुपस्थिति में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, बॉलीवुड कपल जेनेलिया डिसूजा-रितेश देशमुख, सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी जैसे पॉप्युलर सेलेब्स को गेस्ट जज के रूप में बुलाया गया था.

Shilpa Shetty

पोर्नोग्राफी केस की बात करें, तो मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया था. फिलहाल राज कुंद्रा पोर्नाग्राफी केस में न्यायिक हिरासत में हैं. राज कुंद्रा पर लगे आरोपों के बाद शिल्पा शेट्टी को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था.

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
और भी पढ़ें: रिया कपूर-करण बुलानी वेडिंग रिसेप्शन की INSIDE PHOTOS: कपूर फैमिली ने की जमकर मस्ती, अनिल कपूर ने भी लगाए ठुमके (INSIDE PHOTOS of Rhea Kapoor-Karan Boolani Wedding Reception: Kapoor Family Have Blast, Anil Kapoor dances his heart out)

×