राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ...

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने शेयर की पहली पोस्ट, लिखा- गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें (Shilpa Shetty shares first post after Raj Kundra’s arrest, writes- Do not look back in anger)

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों पर्सनल लाइफ में काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं. अश्लील कंटेंट सर्कुलेशन रैकेट में शामिल होने के आरोपों में घिरे पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और रोज़ होनेवाले सनसनीखेज खुलासों के बाद शिल्पा किस फेज से गुज़र रही होंगी इसका अंदाज़ा लगाया जा सकता है. खैर अब राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के तीन बाद शिल्पा शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी है.

Shilpa Shetty

इसके लिए शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से इस प्लेटफॉर्म से भी दूरियां बना ली थीं. लेकिन इस केस के बाद उन्होंने पहला पोस्ट शेयर किया है. सोशल मीडिया पर हमेशा पॉजिटिविटी, हेल्थ-फिटनेस की बातें करनेवाली और हमेशा हंसती-मुस्कुराती रहनेवाली शिल्पा के इस पोस्ट में उनकी हताशा साफ झलक रही है.

Shilpa Shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जेम्स थर्बर के कोट वाला एक पेज शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि “गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, न ही डर के साथ आगे बढ़ें, बल्कि जागरूकता के साथ जीएं.”

Shilpa Shetty

एक्ट्रेस के इस पोस्ट में लिखा गया है कि “हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों को, जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, हमने जो फ्रस्ट्रेशन महसूस की हैं, जो बैड लक यानी दुर्भाग्य को झेला है. हम डर के साथ आगे बढ़ते हैं कि कहीं हम अपनी नौकरी न खो दें, कहीं कोई बीमारी हमें न जकड़ ले या कहीं हमें किसी अपने को खोने का दुख न सहना पड़े.”

Shilpa Shetty

पोस्ट में आगे लिखा गया है कि “जिस जगह पर हमें रहने की आवश्यकता है वह यहीं है, यही वर्तमान है. जो रहा है या क्या हो सकता है, उस बारे में न सोचें. आज जो है, उसे लेकर पूरी तरह से जागरूक रहें.”

Shilpa Shetty

शिल्पा के पोस्ट में आगे लिखा गया है कि “मैं एक गहरी सांस लेता हूं और ये सोचकर खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मैं जीवित हूं. मैं पास्ट के चैलेंजस से बच गया और भविष्य की चुनौतियों से भी बच जाऊंगा. मुझे आज अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है.”

Shilpa Shetty

हालांकि किताब के इस हिस्से को शेयर करते हुए शिल्पा ने कुछ नहीं लिखा है, लेकिन उनकी पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि शिल्पा कैसे खुद को संभाल रही हैं, लेकिन साथ ही जीवन में चुनौतियों का सामना करने के लिए भी तैयार हैं. फिलहाल राज कुंद्रा पुलिस कस्टडी में हैं और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है और रोज की कई खुलासे भी हो रहे हैं. मुंबई पुलिस भी इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. हालांकि मुम्बई पुलिस की ओर से शिल्पा को क्लीन चिट मिल गई है, लेकिन इस पूरे मामले में उन पर क्या बीत रही होगी इसका अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

×