एक बार फिर शिल्पा शिंदे के निशाने पर आईं हिना खान, वजह ही कुछ ऐसी है (Shilpa Shinde’s Reaction on Hina Khan)

‘बिग बॉस 11’ की विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और बिग बॉस के घर में उन्हें कड़ी टक्कर देने वाली हिना खान (Hina Khan) के बीच अक्सर नोकझोंक की ख़बरें सामने आती रहती हैं. बिग बॉस के घर में भी दोनों के बीच कभी नहीं बनी और घर से बाहर आने के बाद भी दोनों एक-दूसरे पर तंज कसने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. एक ओर जहां हिना खान ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ में कोमोलिका के किरदार को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, तो वहीं शिल्पा शिंदे नई मर्सिडीज़ कार खरीदने को लेकर चर्चा में हैं. बता दें कि हिना खान एक बार फिर शिल्पा शिंदे के निशाने पर आ गई हैं.

ख़बरों की मानें तो हिना खान ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभा सकती हैं, लेकिन हिना की मानें तो उनकी तरफ से अभी कुछ फाइनल नहीं है. इसी बीच जब शिल्पा शिंदे से हिना खान के कोमोलिका वाले किरदार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि हिना तो पहले से ही कोमोलिका हैं. क्या वो बिग बॉस के घर में भी कोमोलिका नहीं थीं? हालांकि बाद में उन्होंने यह भी कहा कि हिना एक अच्छी अदाकारा हैं और उनके लिए नेगेटिव किरदार निभाना बेहद आसान है. इसके साथ ही शिल्पा ने कहा कि कॉमेडी करना हिना के लिए मुश्किल काम है, बाकी वो एक अच्छी एक्ट्रेस हैं.

बता दें कि बिग बॉस 11 में हिना खान को हराकर शिल्पा शिंदे विनर बनी थीं. इस पूरे शो के दौरान दोनों के बीच कभी नहीं बनी और अक्सर उनके बीच छोटी-छोटी बात को लेकर नोकझोंक देखने को मिली थी. बता दें कि हिना खान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अक्षरा के नाम से मशहूर हुई हैं, जबकि शिल्पा शिंदे ‘भाबीजी घर पर हैं’ से फेमस हुई थीं. हाल ही में हिना का एक वीडियो एल्बम ‘भसूडी’ रिलीज़ हुआ है, जिसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है. जबकि हाल ही में शिल्पा शिंदे सलमान खान के रियालिटी शो ‘दस का दम’ में ‘ये है मोहब्बतें’ के रमण भल्ला यानी करण पटेल के साथ पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें: जानें हिना ख़ान ने प्रियांक शर्मा का क्यों उड़ाया मज़ाक?(Hina Khan Mocks Priyank Sharma)

Anita Ram :
© Merisaheli