SHOCKING! ‘नागिन 3...

SHOCKING! ‘नागिन 3’ फेम एक्टर पर्ल वी पूरी रेप और छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार! जानें क्या है पूरा मामला (SHOCKING! ‘Naagin 3: actor Pearl V Puri arrested for alleged rape charges)

टीवी इंडस्ट्री से लगातार हैरान कर देने वाली खबरें आ रही हैं. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा अपनी एक्ट्रेस पत्नी द्वारा लगाए गए मारपीट के आरोप में घिरे नज़र आ रहे हैं और इस मामले में रोज़ नए नए खुलासे हो रहे हैं और अब टीवी के ही एक और पॉपुलर एक्टर पर भी गम्भीर आरोप लगे हैं और फिलहाल वो मुश्किलों में घिरे नजर आ रहे हैं.

Pearl V Puri

हम बात कर रहे हैं एकता कपूर के सुपरनेचुरल ड्रामा ‘नागिन 3’ के एक्टर पर्ल वी पुरी की, जिन्हें रेप और छेड़छाड़ के आरोप में देर रात गिरफ्तार किया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. महिला और उसके परिवार वालों द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद एक्टर को पुलिस ने 4 जून की देर रात गिरफ्तार कर लिया है.

Pearl V Puri

पर्ल वी पुरी फिलहाल पुलिस हिरासत में ही हैं. इस मामले में अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है कि रेप का आरोप लगानेवाली महिला कौन है और पर्ल से उसका क्या रिश्ता है.

Pearl V Puri

कुछ समय पहले पर्ल और करिश्मा तन्ना के डेटिंग की खबरें भी खूब चर्चा में थीं. दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया. हालांकि पर्ल और करिश्मा दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी कन्फर्मेशन नहीं दी थी. इसके बाद पिछले साल खबरें आईं कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी.

Pearl V Puri

जहां तक पर्ल के करियर की बात है तो बता दें कि पर्ल ने साल 2013 में शो ‘दिल की नजर’ से खूबसूरत से एक्टिंग की शुरुआत की. हालांकि उन्हें पहला लीड रोल शो ‘फिर भी ना माने बदतमीज दिल से’ मिला. इसके बाद वह ‘नागार्जुन एक योद्धा’ और ‘बेपनाह प्यार’ में नजर आए. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो ‘नागिन 3’ से मिली. फिलहाल पर्ल टीवी शो ‘ब्रह्मराक्षस 2’ में अंगद मेहरा का किरदार निभा रहे हैं.

Pearl V Puri