श्रद्धा कपूर ने ट्रेडिशनल नौवारी...

श्रद्धा कपूर ने ट्रेडिशनल नौवारी साड़ी पहनकर सेलिब्रेट किया ‘गुड़ी पड़वा’, अपने फैंस को दी ‘मराठी न्यू ईयर’ की बधाई (Shraddha Kapoor Celebrates Gudi Padwa In Traditional Nauvari Saree, Wishes Fans On The ‘Marathi New Year’)

आज पूरे महाराष्ट्र में गुड़ी पड़वा का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. ‘गुड़ी पड़वा’ के खास मौके को बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने नौवारी साड़ी पहनकर सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीर को श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ट्रेडिशनल महाराष्ट्रियन लुक वाली इस खूबसूरत फोटो में श्रद्धा बेहद प्यारी लग रही है. इस गॉर्जियस शेयर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने अपने फैंस को मराठी न्यू ईयर की बधाई भी दी.

चाहे वेस्टर्न लुक्स हो या फिर देसी स्टाइल बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से अपने चाहने वालों के लिए फैशन गोल सेट करती  रहती हैं. और जब बात ‘गुड़ी पड़वा’ के खास अवसर की हो तो श्रद्धा कपूर कैसे पीछे रह सकती हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रेडिशनल नौवारी साड़ी में फोटो शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन लिखा,”नव्या संकल्पांनी करूया नववर्षाचा शुभारंभ, गुढीपाडव्याच्या हार्दिक शुभेच्छा! ✨🍂 Happy Gudi Padwa!💜”

गुड़ी पाड़वा के बारे में बात करते हुए श्रद्धा कपूर ने शेयर किया “गुड़ी पड़वा, चेती चंद, नवरात्रि और उगादी- इन सभी फेस्टिवल्स के साथ मैं नए साल का आरंभ खुशहाल, आशावादी और पॉज़िटिव नज़रिए के साथ करने के लिए  बहुत उत्सुक हूं.

मैंने अपने दिन की शुरुआत घर पर बने महाराष्ट्रियन खाने से की. मैं सेट पे उपस्थित अपनी टीम के लिए भी महाराष्ट्रियन खाना लेकर गई हूं. आज का दिन अपने अपनी फैमिली और करीबी दोस्तों के साथ बिताने का है और उनके साथ बिताए छोटे-छोटे पलों को संजोने का है.

इससे पहले भी श्रद्धा कपूर ने 2020 में अपनी दादी मां, मम्मी और अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में सभी ट्रेडिशनल महाराष्ट्रियन साड़ी पहनी हुई हैं.

और भी पढें: प्रेग्नेंसी के 3rd ट्रिमेस्टर में देबीना बनर्जी ने किया शीर्षासन, तस्वीर देख फैंस भी हैरान रह गए (Debina Bonnerjee Does Headstand In 3rd Trimester, See Photo)

×