क्रिकेटर शुभमन गिल ने सारा अली खान को डेट करने पर तोड़ी चुप्पी, शो ‘दिल दिया गल्लां’ में शरमाते हुए कह डाली दिल की बात, बोले- ‘हां, सारा दा सारा सच बोल दिया…’ (Shubman Gill Reacts To His Dating Rumours With Sara Ali Khan On Punjabi Chat Show ‘Dil Diyan Gallan’, Says, ‘Sara Da Sara Sach Bol Diya’)

पिछले कुछ समय से सारा अली खान (sara Ali khan) और क्रिकेटर शुभमन गिल (cricketer shubman gill) के बीच डेटिंग की खबरें (dating news) काफ़ी…

पिछले कुछ समय से सारा अली खान (sara Ali khan) और क्रिकेटर शुभमन गिल (cricketer shubman gill) के बीच डेटिंग की खबरें (dating news) काफ़ी चर्चा में थीं. इस ख़बर को तब हवा मिली जब सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच अनबन की खबरें आई. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफ़ॉलो भी कर दिया था, जबकि सारा अली खान से पहले वो सारा तेंदुलकर के काफ़ी क़रीब माने जाते थे. सारा तेंदुलकर और शुभमन के बीच सारा अली खान आ चुकी थीं और बताया जा रहा था कि सारा अली खान और क्रिकेटर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की एक साथ रेस्टौरंट, फ़्लाइट और होटेल में भी स्पॉट किया गया था.

लेकिन इन सबके बीच सारा अली और शुभमन चुप्पी साधे हुए थे, पर अब खुद क्रिकेटर ने इस बात की पुष्टि कर दी है और सरेआम सारा अली खान से डेटिंग की बात क़बूली है. शुभमन ने प्रीति सिमोस और नीति सिमोस के पंजाबी चैट शो ‘दिल दीयां गल्लां’ में अपने दिल की बात कही. इस शो को सोनम बाजवा होस्ट करती हैं.

शो में शुभमन से जब सवाल किया गया कि बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्टर कौन हैं? तो क्रिकेटर ने तपाक से कहा सारा. इसके बाद सवाल आया क्या वो सारा को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने कहा- शायद… उनसे फिर पूछा गया- सारा का सारा सच बोलो तो वो शरमाते हुए बोले- सारा दा सारा सच बोल दिया. शायद हां, शायद नहीं… इससे साफ़ पता चलता है कि बिना आग के धुआं नहीं उठ रहा.

बहरहाल, अब देखते हैं सारा अली खान का इस पर क्या और कैसा रिएक्शन आता है, क्योंकि उन्होंने अब तक चुप्पी साधी हुई है.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli