श्वेता तिवारी ने सुपर स्टाइ...

श्वेता तिवारी ने सुपर स्टाइलिश ग्रीन गाउन में शेयर की फोटोज़, फैन्स ने कहा इतनी हॉट लगना कब बंद करोगी, देखें श्वेता की बोल्ड तस्वीरें (Shweta Tiwari Shares Bold Photos In Hot Green Gown, Photos Went Viral)

‘कसौटी जिंदगी की’ की प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी के चेहरे और फिगर से उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता. श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर सुपर स्टाइलिश ग्रीन गाउन में फोटोज़ शेयर की हैं, श्वेता की इन फोटोज़ को देखकर फैन्स ने कहा इतनी हॉट लगना कब बंद करोगी, देखें श्वेता की बोल्ड तस्वीरें…

Shweta Tiwari

‘कसौटी जिंदगी की’ की प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी खूबसूरती और स्टाइल के मामले में आज भी अपनी बेटी पलक को टक्कर देती नज़र आती हैं. श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ और वीडियो शेयर करती हैं, श्वेता के फैन्स उनकी फोटोज़ का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और दिल खोलकर कमेंट भी करते हैं. श्वेता तिवारी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुपर स्टाइलिश ग्रीन गाउन में फोटोज़ शेयर की हैं, इन फोटोज़ में श्वेता बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नज़र आ रही हैं.

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

यह भी पढ़ें: जब श्‍वेता तिवारी को मिला थ्री कैरेट डायमंड (When Shweta Tiwari Got 3 Carat Diamond)

इससे पहले भी श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज़ शेयर कर चुकी हैं. आप भी देखें श्वेता तिवारी की ये बोल्ड तस्वीरें.

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

ख़ास बात ये है कि इन दिनों श्वेता और ज्यादा फिटऔर खूबसूरत नज़र आ रही हैं. श्वेता की फिटनेस का राज़ है उनका वर्कआउट और डाउट प्लान. बता दें कि श्वेता तिवारी ने 10 किलो वज़न घटाया है, जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. श्वेता तिवारी के फैन्स ये जानना चाहते थे कि आखिर श्वेता तिवारी हमेशा इतनी फिट और खूबसूरत कैसे नज़र आती हैं. अपने फैन्स की जिज्ञासा शांत करने के लिए हाल ही में श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके अपनी फिटनेस का राज़ बताया था.

यह भी पढ़ें: घरेलू हिंसा के लिए पति के खिलाफ आवाज़ उठाई इन टीवी अभिनेत्रियों ने (TV Actresses Who Have Faced Domestic Violence)

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

इन फोटोज़ में श्वेता ने जमकर क्लीवेज फ्लॉन्ट किया है.

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “Weight Loss! Phew… वजन घटाना आसान नहीं है… ये बहुत मुश्किल काम है! इसके लिए आपको इच्छाशक्ति, लगन और खुद पर कंट्रोल करने की जरूरत होती है. लेकिन ये नामुमकिन नहीं है, ख़ासकर तब, जब आपके जीवन में Kinita Kadakia Patel जैसे लोग हों, जो इस मुश्किल सफ़र को आसान और मज़ेदार बना देते हैं. मुझे लगता है कि मुझसे ज्यादा ये थीं, जो मुझे वापस शेप में लाने के लिए दृढ़निश्चय कर चुकी थी. मेरे ट्रेनर के साथ कॉर्डिनेट करते हुए सुबह से शाम तक मेरी जरूरतों, पसंद और डायट का ध्यान रखना! मैं इनके लिए क्लाइंट नहीं हूं, मैं एक मिशन हूं! आज स्वास्थ्य और वजन कम करने की मेरी उपलब्धि आप हो डॉक्टर.” अपनी इस पोस्ट में श्वेता ने अपनी फिटनेस का श्रेय अपनी डायटीशियन सेलेब्रिटी नूट्रिशनिस्ट किनिता कडाकिया पटेल को दिया है और कहा है कि उनकी वजह से हो वो फिट हैं.

Shweta Tiwari

बता दें कि फिट और स्लिम बने रहने के लिए श्वेता तिवारी हफ्ते में कम से कम 3 बार जिम जाती हैं. जिस दिन श्वेता जिम नहीं जा पाती हैं, उस दिन वो घर पर लगभग 1 घंटे तक ट्रेडमिल करती हैं.जिम सेशन में श्वेता बैली फैट को कम करने के लिए वेट लिफ्टिंग और कार्डियो एक्सरसाइज करती हैं.

Shweta Tiwari

जिम सेशन के दौरान श्वेता फ्रेश फ्रूट जूस पीती हैं.खुद को फिट रखने के लिए श्‍वेता योग करती हैं. बता दें कि श्वेता योग के बिना एक दिन भी नहीं रह पाती हैं. श्वेता वीकेंड में अपनी बेटी के साथ स्विमिंग के लिए निकल जाती हैं.