श्वेता तिवारी की बेटी पलक न...

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटोज़, उनके ग्लैमरस अंदाज़ को देख फैन्स हुए दीवाने (Shweta Tiwari’s Daughter Palak shares Her Latest Photos, Fans Gets Crazy After Seen Her Glamorous Style)

टीवी की फेमस बहू श्वेता तिवारी इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए अपनी पूरी फैमिली को छोड़कर केपटाउन में शूट कर रही हैं. श्वेता केपटाउन से लगातार अपनी फोटोज़ और वीडियो शेयर कर रही हैं. इस बीच श्वेता तिवारी की लाड़ली बेटी पलक तिवारी की लेटेस्ट फोटोज़ वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका ग्लैमरल अंदाज़ देखते ही बन रहा है. श्वेता तिवारी की बेटी पलक की लेटेस्ट फोटोज़ में उनके ग्लैमरस अंदाज़ को देख फैन्स दीवाने हो गए हैं.

Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन उससे पहले ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की लंबी फेहरिस्त बन चुकी है. पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज़ को फैन्स के साथ शेयर करती हैं. उन्होंने एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोज़ शेयर की हैं, जिसे देख पलक के हुस्न की तारीफ करने से फैन्स खुद को नहीं रोक पा रहे हैं.

Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पलक तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘वूप्स वह वापस आ गई है!!! और अब तक की सबसे अद्भुत टीम के साथ काम किया.’ अपनी बेटी के इस पोस्ट पर मां श्वेता तिवारी ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘यो! माय गर्ल…’ इन तस्वीरों में पलक अलग-अलग अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. शेयर किए जाने के महज कुछ ही देर में उनकी फोटोज़ को हजारों लोग देख चुके हैं और कमेंट करके अपना प्यार बरसा रहे हैं.

जो लोग पलक को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं, उनका इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ इसी महीने रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसके प्रोड्यूसर विवेक ओबेरॉय और प्रेरणा वी अरोड़ा हैं. इस फिल्म में पलक के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी नज़र आने वाले हैं.

Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि पलक तिवारी, श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. पहले पति से तलाक के बाद पलक अपनी मां श्वेता के साथ रहती हैं. अपनी मां की तरह ही पलक की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें पर्दे पर देखने को बेताब हैं. हालांकि हाल ही में श्वेता तिवारी और उनके पूर्व पति अभिनव कोहली के बीच बढ़ते विवाद को देखकर पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को ही डिलीट कर दिया था.

Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि श्वेता और अभिनव के बीच हाल ही में खूब जुबानी जंग देखने को मिली. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में शामिल होने को लेकर अभिनव ने सवाल उठाए थे कि वह अपने बेटे को होटल में रखकर केपटाउन चली गईं. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने साफ किया था शो में शामिल होने से पहले उन्होंने अभिनव को इसकी जानकारी दी थी. इसके साथ ही यह भी कहा था कि उनका बेटा उनके परिवार के साथ है. श्वेता और अभिनव के बीच के विवाद को देखते हुए पलक ने अचानक से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट ही डिलीट कर लिया था.