कोमा में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला...

कोमा में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की फैन, एक्टर की मौत से पहुंचा सदमा (Siddharth Shukla’s Fan In Coma, Shocked By Actor’s Death)

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का जब से निधन हुआ है, हर ओर माहौल गमगीन है. उनके परिवार और रिश्तेदारों की हालत तो खराब है हीं, लेकिन उनकी मौत ने उनके अनेकों फैंस को भी बहुत ही बड़ा झटका देने का काम किया है. कोई सपने में भी नहीं सोच सकता था, कि उनका चहेता सितारा इतनी कम उम्र में एकाएक से इस दुनिया को इस कदर अलविदा कह जाएगा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आज भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल सा लगता है कि वो हंसता खिलखिलाता चेहरा हमेशा के लिए कहीं गायब हो गया, जिसे हम अब दुबारा कभी नहीं देख पाएंगे. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की एक फीमेल फैन को उनकी मौत का सदमा इस कदर लगा है कि वो कोमा में चली गई हैं. किसी अन्य शख्स ने सिद्धार्थ के उस फीमेल फैन की तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. इस शख्स ने लड़की की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “जल्दी ठीक हो जाओ.”

ये भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट हो रहा है जमकर वायरल, कही थी ये बात (After The Death Of Siddharth Shukla, His Last Instagram Post Is Becoming Fiercely Viral, Said This)

तस्वीर शेयर करने वाले शख्स ने जानकारी दी है कि, “सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की इस फैन का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि, वो पार्शियल कोमा में हैं. एक्सेस स्ट्रेस के कारण उसकी आंखों की पुतलियां और शरीर के अंग काम नहीं कर रहे हैं. सभी फैंस और सपोर्टर्स को शांत रहने की सलाह देता हूं. ज्यादा मत सोचिए और अपने दिमाग को दूसरी बातों में बहलाएं. मुझे पता है ये आसान नहीं है, पर आपको सिद्धार्थ को जाने देना होगा. दुआएं.”

ये भी पढ़ें : फैंस के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की थी ऐसी केमिस्ट्री, व्हीलचेयर पर मिलने चले आते थे दीवाने (Siddharth Shukla Had Such Chemistry With Fans, Crazy People Used To Come To Meet In A Wheelchair)

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि लड़की बेहोश है. इस तस्वीर के वायरल होते ही सिद्धार्थ की इस फैन के लिए हर कोई दुआ करने में लगा है. साथ ही लोग हर किसी से इस दुख की घड़ी में खुद को संभालने की कोशिश करने की अपील भी कर रहा है. तो वहीं किसी ने लिखा है, “हर कोई अपना ध्यान रखे. सोशल मीडिया से छोटा से ब्रेक लें.” इनके अलावा एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita KaushiK) ने भी सिद्धार्थ की फैन की हालत पर दुख जताया है. उन्होंने हर किसी से खुद ख्याल रखने की अपील की है.

कविता कौशिक (Kavita KaushiK) ने लिखा है कि, “ICU में एक फैन की फोटो देखी जो कोमा में है. सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस प्लीज अपना ख्याल रखें. मैं आग्रह करती हूं कि आप अपने पैरेंट्स और परिवार के बारे में भी सोचें. सिद्धार्थ इस बात से कभी खुश नहीं होगा. उन्हें इज्जत देने के लिए, प्लीज मजबूत बनिए और आगे बढ़ने के लिए एक-दूसरे की मदद करें.”

×