Categories: FILMTVEntertainment

सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस चीज से लगता है सबसे ज्यादा डर (Sidharth Malhotra Is Most Afraid Of This Thing)

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक ऐसी चीज का सबसे ज्यादा डर सताता रहता है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे.…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक ऐसी चीज का सबसे ज्यादा डर सताता रहता है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. वैसे आमतौर पर ये डर हर एक इंसान के अंदर रहता है, लेकिन कोई इसे ज्यादा महसूस करता है तो किसी को पहले उसका एहसास नहीं होता. खैर आज हम आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा के इसी सबसे बड़े डर के बारे में बताएंगे और साथ ही एक्टर की जिंदगी के जुड़े कुछ और पहलुओं के बारे में भी बताएंगे. तो आइए जानते हैं आखिर सुपर सक्सेसफुल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगता है किस चीज से सबसे ज्यादा डर.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आज के समय में सबसे सफल एक्टरों की लिस्ट में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर फैशन मॉडल की थी. उन्होंने साल 2009 में टेलीकास्ट हुए सीरियर ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’ में छोटा सा किरदार निभाया था. इसके बाद साल 2010 में सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में बतौर असिस्टेंट डैरेक्टर काम किया था.

ये भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, कारण जानकर आप करेंगे तारीफ (Ranbir Kapoor Did Not Charge Any Fee For Brahmastra, You Will Appreciate Knowing The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

साल 2012 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर की ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से लीड एक्टर के तौर पर फिल्मों में काम करने की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया, जिनमें ‘एक विलेन’, ‘हंसी तो फंसी’, ‘कपूर एंड संस’ और ‘शेरशाह’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की वजह से रितेश देशमुख हो चुके हैं इस चीज के आदी, अब छोड़ पाना है मुश्किल (Riteish Deshmukh Has Become Addicted To This Thing Because Of Shahrukh Khan, Now It Is Difficult to Leave)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ मल्होत्रा के पैरेंट्स की बात करें तो उनके पापा मर्चेंच नेवी में कैप्टन के तौर पर कार्यरत रहे हैं, जबकि उनकी मां हाउसवाइफ हैं. सिद्धार्थ ने दिल्ली से ही अपनी पढ़ाई पूरी की है. इन दिनों सिद्धार्थ कियारा आडवाणी के साथ डेटिंग को लेकर खबरों में हैं. पिछले दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन अब वो खबरें झूठी साबित हुई है. दोनों अब भी एक-दूसरे के साथ हैं.

ये भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव का सफर नहीं था आसान, कभी मुंबई में ऑटो चलाकर गुजारा करने को मजबूर थे गजोधर भैया (Raju Srivastava’s Journey Was Not Easy, Gajodhar Bhaiya Was Once Forced To Live By Driving An Auto In Mumbai)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक बार किसी इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया था कि उन्हें सबसे ज्यादा डर अपने किसी करीबी को खोने का लगता है. ये डर शायद बचपन से ही उनके मन में बसा हुआ है. वैसे इस तरह का डर अगर आपके मन में भी हो तो हमें कमेंट कर जरूर बताएं. क्योंकि मुझे लगता है कि इस तरह का डर हर किसी के मन में रहता है. कोई इससे पहले से डरा रहता है, तो किसी को इस बात का एहसास अपने किसी को खोने के बाद होता है.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli