इस एक्ट्रेस को किस करना चाहते है...

इस एक्ट्रेस को किस करना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, बोले आलिया को किस करके ऊब गया हूं (Sidharth Malhotra Wants To Kiss This Actress, Says I Am Tired Of Kissing Alia)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने शानदार एक्टिंग हुनर से ये साबित कर दिया है कि, वो ना सिर्फ हैंडसम और खूबसूरत हैं, बल्कि उनके अंदर हुनर का खान भी है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में इंडस्ट्री की टैलेंटेड अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, लेकिन उनकी एक ख्वाहिश अभी भी अधूरी है. वो बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस को किस करना चाहते हैं, जिनके साथ फिल्म करने की ख्वाहिश सभी एक्टरों की होती है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

साल 2012 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में आलिया के साथ सिद्धार्थ का एक किसिंग सीन भी था, जो लोगों के बीच खूब चर्चा का विषय रहा था. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को आलिया के साथ वाला वो किसिंग सीन कुछ खास रोमांटिक नहीं लगा था, बल्कि उन्हें तो आलिया को किस करना काफी बोरिंग लगा था. इस बात को खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘फिल्मफेयर’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था.

ये भी पढ़ें: ‘झलक दिखला जा’ में पार्टिसिपेट करना चाहते थे मनीष पॉल, पर मेकर्स ने इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट (Manish Paul Wanted To Participate In ‘Jhalak Dikhla Jaa’, But The Makers Rejected Because Of This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा से सवाल किया गया था कि इंडस्ट्री की किस एक्ट्रेस को वो ऑनस्क्रीन किस करना पसंद करेंगे? तो इस सवाल का जवाब देते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बेझिझक दीपिका पादुकोण का नाम लिया था. एक्टर ने कहा था कि वो दीपिका को किस करना इंजॉय करेंगे और उसे देखना लोग भी काफी पसंद करेंगे. यही नहीं सिद्धार्थ ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि स्क्रीन पर आलिया भट्ट को किस करके वो बोर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली ने बुरी तरह से रणबीर कपूर को किया था टॉर्चर, एक्टर ने कहा सनक गए थे वो (Ranbir Kapoor Was Badly Tortured By Sanjay Leela Bhansali, The Actor Said That He Had Gone Crazy)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतरब है कि फिल्म ‘स्टूडेंटऑफ द ईयर’ के बाद सिद्धार्थ और आलिया भट्ट के बीच अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों के डेटिंग की खबरें बी टाउन की गलियारों में टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती थी. हालांकि बाद में इनके ब्रेकअप की खबरों ने इनके चाहने वालों के दिल को तोड़ने का काम किया था. अब जहां आलिया रणबीर कपूर की वाइफ बनकर हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं, तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. फैंस को इनके एक होने का भी बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: अनिल कपूर की इन खासियतों से युवा पीढ़ी ले सकती है प्रेरणा, खुद को इस तरह से रखते हैं फिट (Yतोoung Generation Can Take Inspiration From These Specialties Of Anil Kapoor)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक सिद्धार्थ मल्होत्रा के फिल्मी करियर की बात है, तो उन्होंने शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘माय नेम इज खान’ के लिए करण जौहर के साथ असिस्टेंड डायरेक्टर के तौर पर काम की शुरुआत की थी. इसके बाद ही करण जौहर ने सिद्धार्थ को अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में कास्ट किया था. इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ ने ‘हंसी तो फंसी’, ‘एक विलेन’, ‘कपूर एंड संस’, ‘इत्तेफाक’, ‘मरजावां’ और ‘शेरशाह’ जैसी हिट फिल्मों में काम करके साबित कर दिया कि वो एक शानदार कलाकार हैं. अब वो जल्द ही फिल्म ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’ और ‘योद्धा’ में नजर आने वाले हैं.

×