अलविदा सिड: सिद्धार्थ शुक्ला की ...

अलविदा सिड: सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में रोती-बिलखती शहनाज़ गिल को देख भर आईं सबकी आंखें, बेसुध सना को भाई ने दिया सहारा (Sidharth Shukla’s Last Rites Begin: Shehnaaz Gill Cries Her Heart Out, See Pictures)

सिद्धार्थ शुक्ला की महज़ 40 की उम्र में मौत किसी के गले नहीं उतर रही लेकिन इस बीच सब लोग ये भी जानना चाह रहे थे कि आख़िर सिड की गहरी दोस्त शहनाज़ गिल किस हाल में है. अली गोनी के ट्वीट ने लोगों की चिंता और बढ़ाए दी थी क्योंकि अली ने लिखा था कि जिस चेहरे को हमेशा हंसते हुए खुश देखा उसको ऐसा देखना दिल टूट गया, सना खुद को सम्भालो!

Shehnaaz Gill

इसी बीच सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा भी शुरू हो चुकी है, उनके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया भी शुरू हो गई, परिवार, दोस्त व इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग इसमें शामिल भी हो रहे हैं. अर्जुन बिजलनी से लेकर अली गोनी, जैस्मिन भसीन और परिवार व सगे-सम्बंधी भी मौजूद हैं. पोस्टमार्टम के बाद परिवार को डेथ सर्टिफ़िकेट भी दे दिया गया था और ब्रह्मा कुमारी रीति से सिड का अंतिम संस्कार हो रहा है! मुंबई के ओशिवारा में सिड का अंतिम संस्कार किया जा रहा है, इसी बीच शहनाज़ भी वहां पहुँची हैं लेकिन उनकी हालत देख किसी को भी रोना आ जाएगा.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट हो रहा है जमकर वायरल, कही थी ये बात (After The Death Of Siddharth Shukla, His Last Instagram Post Is Becoming Fiercely Viral, Said This)

Shehnaaz Gill

शहनाज़ बिल्कुल बदहवास, बेसुध नज़र आई. वो टूटी हुई थीं, आंखें रो-रोकर सूजी हुई हैं उनकी और वो चलने, कुछ बोलने समझने की हालत में भी नाहीं हैं, उनके भाई ने उनको सहारा देकर कार से उतारा और उनका सहारा लेकर ही वो उठ पाई और चल पाई. अपने दोस्त की अंतिम यात्रा और अंतिम विदाई उनके लिए भी आसान नहीं!

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

इससे पहले सना के पापा में बताया था कि शहनाज़ ने उनको फ़ोन पर कहा था कि सिडने मेरे हाथों में दम तोड़ा, उसने मेरे हाथों में दुनिया छोड़ी… अब मैं कैसे जियुंगी! वाक़ई सिड-नाज़ की ये दास्तान अधूरी ही रह गई! अलविदा सिड!

Photo Courtesy: Social Media

यह भी पढ़ें: ‘चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा, लेकिन आज देखा, दिल टूट गया…’ सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद कैसा है शहनाज़ गिल का हाल? सना के लिए अली गोनी के इमोशनल ट्वीट ने खोला राज़! (‘Stay Strong Sana’ Numb… Heartbroken… Aly Goni’s Emotional Tweet After Seeing Shehnaaz Gill’s Condition)

×