‘गा रही है या कराह रही है&...

‘गा रही है या कराह रही है’, नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को देख सवाल उठा रहे हैं यूजर्स (‘Singing Or Moaning’, Users Are Raising Questions After Watching This Video Of Neha Kakkar)

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं नेहा कक्ड़. उन्होंने ‘लंदन ठुमकदा’ से लेकर ‘सनी सनी’ सहित कई हिट गानों को अपनी आवाज दी है. नेहा के जर्नी की शुरुआत कैसे हुई, उससे करीब हर कोई वाकिफ है. नेहा ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत और संघर्ष की है. वो ना सिर्फ गाने गाती हैं, बल्कि लाइव शोज करके भी फैंस को एंटरटेन करती हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने मुंबई के उमंग फेस्ट में लाइव परफॉर्म किया. इसी शो से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनकी सिंगिंग पर सवाल उठाते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि वो गा नहीं रही हैं, बल्कि कराह रही हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नेहा कक्कड़ मशहूक गाना ‘मनाली ट्रांस’ गुनगुनाती हुई दिख रही हैं. उन्हें सुनकर ऑडियंस चियर कर रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर जो रियक्शन आ रहे हैं, वो सोच से बाहर है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “पहले ऐसे लगा कि मच्छर गुनगुना रहा है” तो एक यूजर ने कमेंट किया है कि, “वो कराह क्यों रही हैं?” आप भी देखें नेहा का वीडियो, जिसपर आ रहे हैं इस तरह के रिएक्शन –

नेहा ने भी अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो स्टेज पर जाकर गाती हैं. उन्हें देखकर फैंस की भीड़ जमा हो जाती है. सभी उन्हें देख कर काफी उत्साहित हो जाते हैं. सिंगर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “आज मुंबई में उमंग फेस्ट में काफी मजा आया. उन सभी का शुक्रिया, जिन्होंने आकर मुझे प्यार दिया. ऐसा लग रहा है कि #OSanjna सुपरहिट होने वाला है.”

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर ने पापा बोनी कपूर से बोला था इतना बड़ा झूठ, जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Janhvi Kapoor Told Papa Boney Kapoor Such A Big Lie, You Will Be Surprised To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ का नया गाना है ‘ओ साजना’, जो रिलीज हो चुका है. इस गाने को नेहा ने ही अपनी आवाज दी है, जबकि इसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है. इस गाने के लिरिक्स को जानी ने लिखे हैं. वीडियो में नेहा के साथ धनश्री वर्मा और प्रियंका शर्मा हैं.

ये भी पढ़ें: बार में हुक्का बनाने का काम करती थी नोरा फतेही, आज है करोड़ों की मालकिन (Nora Fatehi Used To Make Hookah In The Bar, Today She Is The Mistress Of Crores)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर नेहा कक्ड़ के पर्सनल लाइफ की बात करें तो 6 जून 1988 को उनका जन्म रिशिकेश में हुआ था. उनका परिवार 90 के दशक में दिल्ली आकर रहने लगा था, जहां उन्होंने सिंगिंग में अपनी किस्मत आजमाई. नेहा जब मात्र 4 साल की थीं, तभी से उन्होंने जगराते में गाने की शुरुआत कर दी थी. वो मुंबई साल 2004 में शिफ्ट हो गईं. जब नेहा 18 साल की थीं तब उन्होंने इंडिन आइडल के दूसरे सीजन में ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें जल्द ही एलिमिनेट होना पड़ा था. इसके बाद साल 2008 में नेहा कक्कड़ ने अपना एल्बम ‘नेहा द रॉकस्टार’ लॉन्च किया था. इसके बाद फिर कभी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

ये भी पढ़ें: बैडमिंटन ही नहीं, इस गेम की भी चैंपियन हैं दीपिका पादुकोण (Not Only Badminton, Deepika Padukone Is Also The Champion Of This Game)

शादी से पहले इस एक्टर के साथ थीं रिलेशनशिप में थीं नेहा – शादी से पहले नेहा कक्ड़ साल 2014 से हिमांश कोहली को डेट कर रही थीं. दोनों ने नेशनल टीवी पर अनाउंस भी किया था कि वो दोनों जल्द शादी करने वाले हैं, लेकिन इसके तीन महीने के बाद ही इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी. इसके बाद चंडीगढ़ में नेहा की मुलाकात रोहनप्रीत सिंह से हुई और उन्होंने 24 अक्टूबर 2020 को शादी कर ली. आज दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं.

×