Categories: FILMTVEntertainment

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उनके बारे में ये बात…

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उनके बारे में ये बात जगजाहिर है कि वो गजब की डांसर हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपने डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बनाया है. लेकिन अगर आप ध्यान देंगे तो पाएंगे कि मलाइका ने कभी किसी भी फिल्म में एक्टिंग नहीं की है. आखिर ऐसा क्यों, जबकि उनके पास तो इसके लिए कई मौके आए होंगे. वो चाहतीं तो आसानी से उन्हें एक्टिंग करने का मौका मिल सकता था, लेकिन उन्होंने किया नहीं. तो इस सवाल का जवाब अब खुद मलाइका अरोड़ा ने दिया है. आइए जानते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की सबसे गलैमर्स सितारों की लिस्ट में शुमार मलाइका ने अपनी जिंदगी में काफी कुछ देखा है. अब हाल ही में उन्होंने डिज्नी हॉटस्टार के साथ अपना डिजीटल डेब्यू किया है. इसपर उनका शो मूविंग इन विद मलाइका टेलीकास्ट होता है. इसी सीरीज के पहले एपिसोड में मलाइका ने अपनी कमजोरियों, डर और अपनी ताकत के बारे में बात की है. उन्होंने शो में बताया है कि धीरे-धीरे करके वो अपने हर डर पर काबू पाने की कोशिश करती हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्टिंग को लेकर बात करते हुए मलाइका ने बताया कि उन्हें इसका डर नहीं है, बल्कि उन्हें डायलॉग्स बोलने में काफी असुविधा महसूस होती है. उनका कहना है कि डायलॉग बोलने में वो थोड़ा नर्वस हो जाती हैं. इसी वजह से वो एक्टिंग से दूर भागती हैं.

ये भी पढ़ें: बुरी नजर से बचने के लिए टोटकों पर विश्वास करते हैं ये सितारे, कोई खरीदता है नींबू मिर्च तो कोई पहनता है काला धागा (These Stars Believe In Tricks To Avoid Evil Eye, Someone Buys Lemon And Chilli And Some Wears Black Thread)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मलाइका ने बताया कि, “इतने सालों में बहुत सारी स्क्रिप्ट्स आई हैं जिन्हें मैंने देखा और पढ़ा लेकिन कहीं न कहीं मैं हमेशा दूर ही रही.” मलाइका ने इस बात का खुलासा भी किया कि स्कूल में भी उन्हें जब कुछ याद करना होता था और पब्लिक के सामने बोलना होता था तो उन्हें काफी घबराहट होती थी.

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के नाम है ये 7 रिकॉर्ड, गिनीज बुक में भी दर्ज है नाम (These 7 Records Are In The Name Of Aishwarya Rai, The Name Is Recorded In The Guinness Book)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करते हुए मलाइका ने आगे कहा कि, “अगर मुझे कुछ सीखना होता था तो मैं न तो खा सकती थी, न सो सकती थी और न ही कुछ कर सकती थी. इसलिए मेरा ये डर हमेशा से बना हुआ है.”

ये भी पढ़ें: मीरा राजपुत को नहीं पसंद की कोई उन्हें स्टार वाइफ बुलाए, बोलीं- ये अपमान है, स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहते (Meera Rajput Don’t Like Anyone Calling Her Star Wife, Said- It’s An Insult, Why Don’t They Call Star Husband)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

न सिर्फ अपने एक्टिंग के बारे में, बल्कि मलाइका ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी कुछ खुलासा किया है. उन्होंने अपनी दूसरी शादी और बच्चे को लेकर अपनी प्लानिंग के बारे में भी बात की है. जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ये चीजें काफी हाइपोथेटिकल हैं. हालांकि मलाइका ने ये भी कहा कि उन्होंने ये बातें अर्जुन से डिस्कस की है. उनका कहना है कि ये ऐसी बाते हैं कि आप अपने पार्टनर से डिस्कस करते ही हैं. वैसे उन्होंने ये भी बताया कि वो हार्डकोर रोमांटिक हैं. वहीं अर्जुन कपूर की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वो मुझे खुश रखता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा कि, “मैं वो रिलेशनशिप चाहती हूं जहां मैं अपने पार्टनर को खुश रख सकूं और जहां हम साथ खुश रह सकें. ये रिश्ता ऐसा हो जहां हम वास्तव में एक साथ आगे बढ़ें और साथ लाइफ को इंजॉय करें.”

ये भी पढ़ें: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli