Categories: FILMTVEntertainment

सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में नहीं करेंगी किसिंग और इंटीमेट सीन, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ (Sonakshi Sinha Will Not Do Kissing And Intimate Scenes In Films, Knowing The Reason,You Will Also Appreciate)

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है. भले ही वो ज्यादा फिल्मों में…

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है. भले ही वो ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. वो शानदार अभिनेत्री होने के साथ-साथ काफी ज्यादा टैलेंटेड भी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने बताया था कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट में साफ लिखा है कि वो न तो किसिंग सीन करेंगी और ना ही बिकिनी पहनेंगी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यही नहीं सोनाक्षी सिन्हा ने ये भी कहा था कि अपने कॉन्ट्रैक्ट में उन्होंने ये भी लिखा है कि वो इंटीमेट सीन्स भी नहीं करेंगी. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट में ये चीजें इसिलए लिखी हैं ताकि वो अपनी फिल्मों को फैमिली के साथ देख सकें.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसी वजह से सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि वो ‘द डर्टी पिक्चर’ जैसी फिल्में नहीं करेंगी. उनका कहना था कि वो बिहार की बेटी हैं और उनके पिता की भी इज्जत है. वो ऐसा काम कभी नहीं करेंगी, जिसे वो अपनी फैमिली के साथ देख न सके. यही नहीं सोनाक्षी ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो कभी भी किसी एक्टर से शादी नहीं करेंगी, क्योंकि वो बहुत बिजी रहते हैं.

ये भी पढ़ें: ‘गा रही है या कराह रही है’, नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को देख सवाल उठा रहे हैं यूजर्स (‘Singing Or Moaning’, Users Are Raising Questions After Watching This Video Of Neha Kakkar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस विद्या बालन की बहुत तारीफ की थी, लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वो ‘डर्टी पिक्चर’ वाली विद्या बालन नहीं बन सकती हैं.

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर ने पापा बोनी कपूर से बोला था इतना बड़ा झूठ, जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Janhvi Kapoor Told Papa Boney Kapoor Such A Big Lie, You Will Be Surprised To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा था कि, “जैसा विद्या ने किया है, मैं तो कभी नहीं कर सकती. ये मेरे सिद्धांतों के खिलाफ है. लेकिन विद्या ने शानदार काम किया है.”

ये भी पढ़ें: बार में हुक्का बनाने का काम करती थी नोरा फतेही, आज है करोड़ों की मालकिन (Nora Fatehi Used To Make Hookah In The Bar, Today She Is The Mistress Of Crores)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्सएल’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म के टीजर को रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुमा कुरैशी भी मेन रोल में नजर आने वाली हैं. दोनों एक्ट्रेस ने फिल्म के टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर पोस्ट किया है. 30 सेकेन्ड के टीजर में सोनाक्षी और हुमा की बातों पर पूरी तरह से फोकस किया गया है जो काफी दिलचस्प है.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli