Chandigarh Girls Hostel MMS: 60 ...

Chandigarh Girls Hostel MMS: 60 छात्राओं के MMS लीक मामले में सोनू सूद ने ट्वीट कर सबसे की अपील, लिखा- ये हमारे लिए बहनों के साथ खड़े होने का समय’ (Sonu Sood Reacts In Chandigarh Girls Hostel MMS Leak Case, Writes- It’s Time For Us To Stand With Our Sisters, Be Responsible)

मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में कुछ छात्राओं का नहाते समय का MMS लीक होने से पूरे देश में हलचल मच गई है. इसका खुलासा तब हुआ, जब शिमला के एक पुरुष ने उनकी ये वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दी और ये वीडियोज वायरल हो गए.

रिपोर्ट्स के अनुसार यूनिवर्सिटी की ही एक लड़की ने 60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाए और उसे शिमला के अपने एक दोस्त को भेज दिया, जिसने उन वीडियोज को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियोज वायरल हुए, वैसे ही यूनिवर्सिटी में बवाल मच गया. बताया जा रहा है कि इसके बाद 8 लड़कियों ने सुसाइड करने की भी कोशिश की.

इस घटना के प्रति जहां देशभर में लोग गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं, वहीं अब इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर एक्टर सोनू सूद ने भी अपना रिएक्शन दिया है और ट्विटर पर लोगों से अपील की है कि लड़कियों की लीक वीडियो को वायरल न करें.

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा- चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में जो देर भी कुछ, वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसे समय में बहुत ज़रूरी है कि हम अपनी बहनों के साथ खड़े हों और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करें. यह सिर्फ पीड़ितों के लिए नहीं, हम सबके लिए परीक्षा का समय है. जिम्मेदार बनें.”

सोनू सूद के इस अपील की उनके फैंस तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि एक वही हैं जो इस मामले में सबसे पहले आगे आए हैं.

बता दें कि कल इस मामले की जानकारी मिलने के बाद रात में यूनिवर्सिटी कैंपस में भारी संख्या में छात्रों ने जुटकर प्रदर्शन किया और ‘हमें न्याय चाहिए’ एक नारे लगाए. पुलिस ने फिलहाल वीडियो बनानेवाली छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है.

×