यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थ...

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कई तरह के ट्रीटमेंट लेती हैं. यहां तक कि कई एक्ट्रेसेस ने खूबसूरत दिखने के लिए ब्रेस्ट, फेस या लिप सर्जरी तक कराई है, लेकिन एक्ट्रेसेस इस तरह की बात को स्वीकार करने से हमेशा बचती रहती हैं. बात करें बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की तो उनके निधन के बाद यह खुलासा हुआ था कि खूबसूरत दिखने के लिए उन्होंने कई सारी सर्जरी करवाई थी. इतना ही नहीं यह भी कहा जाता है कि श्रीदेवी ने अपनी बेटियों  खुशी और जान्हवी कपूर की भी सर्जरी कराई थी, ताकि उनकी दोनों बेटियां खूबसूरत दिख सकें. खबरों के मुताबिक, श्रीदेवी बढ़ती उम्र के साथ-साथ यंग दिखने के लिए सर्जरी के अलावा दवाईयों  की भी मदद ले चुकी हैं और उन्होंने अपनी बेटियों के लिए भी कुछ ऐसा ही किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी खुद को जितना मेंटेन करके रखती थीं, उनकी ख्वाहिश थी कि उनकी बेटियां भी उसी तरह से खुद को मेंटेन करके रखें. वो अपनी बेटियों की सुंदरता को लेकर काफी कॉन्शियस थीं, क्योंकि अपनी ही तरह वो अपनी बेटियों को भी हीरोइन बनाना चाहती थीं. यह भी पढ़ें: जान्हवी कपूर को एक्ट्रेस नहीं बल्कि कुछ और बनाना चाहती थीं श्रीदेवी (Sridevi Wanted To Make Janhvi Kapoor Not An Actress But Something Else)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी ने अपनी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर की नाक की सर्जरी तक करवाई थी. इसके साथ ही कहा यह भी जाता है कि जान्हवी के डेब्यू से पहले उन्होंने अपनी बेटी की कुछ और भी सर्जरी करवाई थी, ताकि उनकी बेटी खूबसूरत दिख सकें और बॉलीवुड की यंग हीरोइनों को खूबसूरती के मामले में टक्कर दे सकें.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर भी जान्हवी कपूर की कई फोटोज़ देखने को मिल जाती हैं, जिनमें उनके लुक में फर्क साफ नज़र आता है. पहले के मुकाबले जान्हवी अब कही ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत नज़र आती हैं, जबकि खुशी कपूर के पहले और अभी के लुक को देखकर तो किसी का भी माथा चकरा जाएगा. कहा जाता है कि श्रीदेवी ने खुशी के फेस की भी सर्जरी करवाई थी और उनके लुक में काफी बदलाव आ चुका है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, श्रीदेवी 50 साल की उम्र में भी खुद की खूबसूरती पर खासा ध्यान देती थीं और खुद को जवां बनाए रखने के लिए उन्होंने कई सर्जरी करवाई थी. बताया जाता है कि उन्होंने लगभग 29 अलग-अलग सर्जरी करवाई थी, इतना ही नहीं कहा तो यह भी जाता है कि उन्होंने अपने निधन से कुछ समय पहले ही सर्जरी करवाई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो ट्रीटमेंट लेने के लिए अक्सर साउथ कैरोलिना जाती थीं. यह भी पढ़ें: राजकुमार राव ने खरीदा जाह्ववी कपूर का लग्जरी अपार्टमेंट, चुकाई करोड़ों में कीमत (Rajkummar Rao Buys Luxurious Apartment From Janhvi Kapoor, Pays Swanky Amount)

Janhvi and Khushi Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, जान्हवी और खुशी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुडलक जेरी’ रिलीज़ हुई है. इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म ‘मिली’, ‘बवाल’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नज़र आएंगी. उधर खुशी कपूर भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘आर्चीज’ में नज़र आएंगी.

×