Categories: FILM Entertainment

मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में दी जाएगी श्रीदेवी को अंतिम विदाई ! ( Sridevi’s Funeral today at Mumbai’s Pawan hans crematorium)

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से हर कोई गमगीन है, किसी को भी इस बात…

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से हर कोई गमगीन है, किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि अब श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं रहीं, भले ही इस बात पर किसी को यकीन न हो लेकिन ये एक ऐसी क़ड़वी हकीकत है जिसे हर किसी को स्वीकार करना ही होगा. खबरों के मुताबिक आज शाम तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई लाया जाएगा और मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

शनिवार की देर रात दुबई में 54 वर्षीय श्रीदेवी को अचानक दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. इस मामले में भारतीय दूतावास के एक उच्च अधिकारी का कहना है कि यह एक प्राकृतिक मौत थी, फिर भी कानूनी प्रक्रिया को पूरा करने के लिए उनका पोस्टमार्टम किया गया और सारी कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा.

इधर उनकी मौत की खबर सुनते ही श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग छोड़कर वापस मुंबई पहुंच चुके हैं, अनिल कपूर और सोनम कपूर भी मुंबई पहुंच चुके हैं. अभिनेता अनिल कपूर के घर फिल्मी सितारों के आने का सिलसिला लगातार जारी है और श्रीदेवी के फैंस भी उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए हैं.

बता दें कि पूरा कपूर परिवार, बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने दुबई गया था. शादी के बाद बाकी लोग वापस आ गए थे लेकिन श्रीदेवी वहां शॉपिंग करने के लिए रुक गईं और दो दिन बाद शनिवार को बोनी कपूर उन्हें सरप्राइज देने के लिए दुबई पहुंचे. शाम को दोनों तैयार होकर डिनर करने जा रहे थे, तभी श्रीदेवी बाथरूम में गिर पड़ीं और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. 

 

यह भी पढ़ें: देखें श्रीदेवी की आख़िरी तस्वीरें- आंखें नम हो जाएंगी आपकी

[amazon_link asins=’B079N79VMC,B01MZ21YK0,B079HWMSXQ,B077LPSQNL’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’899cc22d-1ab3-11e8-ab2a-556581bfa995′]

 

Geeta Sharma

Recent Posts

विज्ञापन से करोड़ों कमाते हैं बॉलीवुड स्टार्स, जानिए कौन स्टार है टॉप पर? (Actors earning from endorsements)

यह तो हम सभी जानते हैं कि फिल्मों के साथ-साथ विज्ञापन भी बॉलीवुड स्टार्स की आय का बड़ा स्रोत है.  टीवी,…

यूरीन इंफेक्शन से निजात पाने के नैचुरल उपाय (Home Remedies for UTI (Urinary Tract Infection)

यूरीन इंफेक्शन (Urine infection) महिलाओं में होनेवाली आम बीमारी है. क़रीब 70 फीसदी महिलाओं को ज़िंदगी में कभी न कभी…

‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ को मिली नई कोमोलिका, ये एक्ट्रेस लेंगी हिना ख़ान की जगह? (This Actress To Replace Hina Khan In ‘Kasautii Zinadagi Ki 2’)

कसौटी ज़िंदगी की 2 (Kasautii Zinadagi Ki 2) दर्शकों का पसंदीदा सीरियल है. ऑन एयर होने के बाद से ही इस…

इन 13 तरीक़ों से करें बचे हुए अचार के मसाले का इस्तेमाल (13 Ways To Use Leftover Pickle)

अचार खाने का स्वाद और भी बढ़ा देता है, लेकिन समस्या तब आती है जब अचार तो ख़त्म हो जाता…

#हाउडी मोदी: फिल्म स्टार्स भी नमो के क्रेज़ को देख प्राउड फील कर रहे हैं… (#Howdy Modi: Film Stars Are Feeling Proud After Watching Namo’s Craze…)

यह दौर कुछ ऐसा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के किसी भी कोने में चले जाएं, उन्हें…

एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की बेटे के साथ क्यूट पिक (Amy Jackson Blessed With Baby Boy Andreas, Actress Shares A Picture Breastfeeding Her Newborn)

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन जो अंतिम बार रजनीकांत व अक्षय कुमार के साथ 2.0 फिल्म में नज़र आई थी, ने…

© Merisaheli