सुहाना ने खास अंदाज़ में ज़ाहिर ...

सुहाना ने खास अंदाज़ में ज़ाहिर की आर्यन खान को ज़मानत मिलने की खुशी, बचपन की तस्वीरें शेयर कर भाई पर ऐसे लुटाया प्यार (Suhana Expressed Joy for Aryan Khan After His Bail, Showered Love on Her Brother by Sharing a Childhood Photos)

क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान को आखिरकार राहत मिल गई है. गुरुवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन की ज़मानत याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंजूर कर लिया. कोर्ट में तीसरे दिन हुई आर्यन खान की ज़मानत याचिका पर सुनवाई के दौरान फैसला आर्यन खान के हक में आया. तीन हफ्ते से भी ज्यादा समय तक जेल की सलाखों के पीछे रहने के बाद आर्यन की ज़मानत की खबर सुनने के बाद खान परिवार ने बड़ी राहत की सांस ली है. आर्यन को बेल मिलने पर शाहरुख-गौरी और सुहाना खान के अलावा बॉलवुड के कई सेलेब्स ने खुशी ज़ाहिर की है. अपने भाई की रिहाई पर सुहाना खान ने खास अंदाज़ में खुशी जताई है. सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर बचपन की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर करके भाई के लिए अपना प्यार जताया है.

Suhana Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Suhana Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, 23 साल की सुहाना खान ने भाई आर्यन खान की ज़मानत के बाद इंस्टाग्राम पर पिता शाहरुख खान और भाई के साथ बचपन की तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया है. इसके साथ कैप्शन में ‘आई लव यू’ लिखा है. सुहाना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. सुहाना ने जो कोलाज शेयर किया है, वो उनके और आर्यन के बचपन की तस्वीरों से बना है. कोलाज की सभी फोटोज़ एक ही समय की है, जिसमें देखा जा सकता है कि सुहाना और आर्यन अपने पिता शाहरुख के साथ खेल रहे हैं. शाहरुख भी अपने बच्चों के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: आर्यन खान को जमानत मिलने पर बॉलीवुड ने ऐसे ज़ाहिर की खुशी, सोशल मीडिया पर दिए ये रिएक्शन(Aryan Khan granted bail: Bollywood celebs express happiness, See How Bollywood celebs react)

तस्वीरों में आर्यन और सुहाना खान कैमरे के लिए अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन दे रहे हैं. अपने बचपन की फोटोज़ को शेयर करके भाई के लिए प्यार जताने का सुहाना का यह अंदाज़ फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. सुहाना की इस पोस्ट पर फैन्स ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी शेयर करके सुहाना और आर्यन के लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया है. वहीं कई यूजर्स ने प्यार भरे कमेंट के ज़रिए इस पोस्ट की तारीफ की है.

Suhana Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुहाना के अलावा शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी आर्यन की ज़मानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट के निर्णय के कुछ देर बाद ही एक पोस्ट शेयर कर आर्यन की रिहाई के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- ‘भगवान है, आप सभी की प्रार्थनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद. जीत हमेशा सच की होती है.’

Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि 3 अक्टूबर से जेल में बंद आर्यन खान के पूरे मामले को पूजा ददलानी ही संभाल रही हैं. शाहरुख सिर्फ एक बार भी आर्यन से मिलने के लिए आर्थर रोड़ जेल जा पाए थे, लेकिन पूजा आर्यन खान से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट शाहरुख तक पहुंचाती रही हैं. यह भी पढ़ें: BREAKING: आर्यन खान को 25 दिन बाद मिली जमानत, लेकिन आज जेल से नहीं आ पाएंगे बाहर (Aryan Khan Got Bail, But Will Not Be Able To Come Out Of Jail Today)

aryan khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, लंबे इंतज़ार के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बॉम्बे हाईकोर्ट ने ज़मानत दे दी है और आज वो जेल की सलाखों से बाहर निकलकर अपनी फैमिली के पास जा सकेंगे. आर्यन के अलावा इस मामले में अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी ज़मानत मिल गई है. इस पूरे मामले पर नज़र डालें तो 2 अक्टूबर को क्रूज शिप पर एनसीबी की छापेमारी के दौरान कई लोगों के साथ आर्यन खान भी गिरफ्तार किए गए थे. एनसीबी ने आर्यन खान पर आरोप लगाया था कि वो ड्रग्स का सेवन कर रहे थे और ड्रग्स सप्लाई भी कर रहे थे, जबकि आर्यन ने इन आरोपों से इनकार किया था.

×