22 साल की हुईं सुहाना खान, मां ग...

22 साल की हुईं सुहाना खान, मां गौरी खान ने शेयर की बेटी की बोल्ड अनदेखी तस्वीर, वहीं बेस्टी अनन्या पांडे ने भी बचपन की पिक शेयर कर ख़ास अंदाज़ में किया विश! (Suhana Khan turns 22: Mom Gauri Khan And Bestie Ananya Panday Share Cute Unseen Pictures)

गौरी खान और किंग खान की लाड़ली बिटिया सुहाना अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौक़े पर मॉम गौरी ने अपनी बेटी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. सुहाना की ये तस्वीर काफ़ी बोल्ड है, जिसमें वो काफ़ी खूबसूरत लग रही हैं. सुहाना ने प्रिंटेड कोट पहना हुआ है. पिंक कलर का बॉटम और पिंक कलर का ही फुटवेयर पहना हुआ है. सुहाना के बाल खुले हैं और ये तस्वीर काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रही है.

गौरी ने कैप्शन में लिखा है बर्थडे गर्ल और किस का ईमोजी डाला है. सुहाना की इस पिक्चर को काफ़ी सेलेब्स ने लाइक और कमेंट किया है. मनीष मल्होत्रा से लेकर फ़राह खान और करण जौहर ने भी सुहाना को जन्मदिन की बधाई दी. फैंस भी काफ़ी पॉज़िटिव कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये बेहद क्यूट पिक है, अब बस सुहाना को बड़े पर्दे पर देखने को बेताब हैं, हमें द आर्चीज का बेसब्री से इंतज़ार है.

बता दें कि सुहाना द आर्चीज मूवी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें उनके साथ और दो स्टार किड्स डेब्यू कर रहे हैं- एक श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर और दूसरे अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा. ये फ़िल्म फेमस आर्चीज कॉमिक्स पर बेस्ड है.

गौरी के अलावा सुहाना की दोस्त अनन्या पांडे ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी और सुहाना की तस्वीरें शेयर की हैं. अनन्या ने थ्रोबैक पिक शेयर की है जिसमें सुहाना और अनन्या यंग दिख रहे हैं और दूसरी तस्वीर दोनों के बचपन की है जिसमें काफ़ी प्यारे नज़र आ रहे हैं दोनों. अनन्या ने पिक पर लिखा है- मेरी सबसे प्यारी दोस्त को जन्मदिन की बधाई, जिसका दिल भी सबसे अच्छा है. लव यू सो सो मच पिक्सी…

सुहाना की एक और बेस्टी शनाया कपूर ने भी दोनों की उनसीन हॉट पिक शेयर कर लिखा है- सिस्टर्स बाय हार्ट यानी दिल से बहनें! और हार्ट का ईमोजी पोस्ट किया है.

×