Categories: FILM Entertainment

सामने आया सुनैना का बॉयफ्रेंड, रोशन परिवार पर लगाए ये आरोप (Sunaina Roshan’s Alleged Boyfriend Ruhail Amin On Their Romance )

रोशन परिवार (Roshan Family) इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रहा है. इस परेशानी की वजह रितिक रोशन की बहन…

रोशन परिवार (Roshan Family) इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रहा है. इस परेशानी की वजह रितिक रोशन की बहन (Hrithik Roshan’s Sister) सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) हैं. जो अपने परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगा रही हैं. कुछ दिनों पहले 47 वर्षीया सुनैना ने एक इंटरव्यू में कहा था वो एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं लेकिन उनके घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ हैं.. सुनैना का कहना था कि उनके पिता राकेश रोशन ने उनके ब्वॉयफ्रेंड को आतंकी तक बता दिया था. इस दौरान उन्हें थप्पड़ भी मारा गया. इस घटना के बाद अब सुनैना का ब्वॉयफ्रेंड रुहेल अमिन सामने आया है.

ट्विटर और मीडिया के सामने रुहेल ने अपनी दिल की बात रखते हुए कहा कि, ” उसे धर्म के आधार पर जज किया जा रहा है. इस घटना ने एक बार फिर से आज के उदारवादी वक्त में पहचान की राजनीति में कमजोर साबित हो चुके बिंदुओं को जाहिर कर दिया है, जिनके बारे में माना जाता है कि ये खत्म हो रहे हैं.”  रुहेल ने लव जिहाद वाले एंगल पर कहा,” यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है. किसी को चरमपंथी बताना क्योंकि वह किसी विशिष्ठ धर्म से आता है, यह बहुत अपमानजनक है और इसकी कड़े से कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए.” रुहेल पेशे से पत्रकार हैं. उन्होंने इंटरव्यू में आगे कहा, “हमारा संपर्क टूट गया था और फिर हम सोशल मीडिया के माध्यम से वापस मिले हैं.”

 रुहेल ने कहा, “उन्होंने हमारी दोस्ती को स्वीकार नहीं किया. मुझे ये भी पता चला कि उनके माता-पिता ने हमारी दोस्ती सामने आने के बाद उसके आसपास एक सुरक्षा घेरा लगा दिया. और जब उसने मुझे ये बताया तो मेरा पहला रिएक्शन तो अविश्वास और दूसरा एक लंबी हंसी का था.”  रुहेल ने कहा, “किसी की पहचान के चलते उसे आतंकवादी कह देना अस्वीकार्य है. धर्म और निवास स्थान चरमपंथ को परिभाषित करने वाली चीजें नहीं हैं. सबसे जरूरी ये है कि हमें इग्नोरेंट व्यूप्वॉइंट्स के खिलाफ होना होगा. वह अपनी जिंदगी को एक नए सिरे से शुरू करना चाहती है और चाहती है कि उसका परिवार इस बात का सपोर्ट करे.

रुहेल से पूछा गया कि रितिक ने भी सुजैन ख़ान से शादी की थी तो यहां दिक्कत किस बात की है? इस पर उन्होंने कहा कि यहां आप फर्क को साफ देख सकते हैं. इस मामले में सबसे दिलचस्प बात ये है कि रितिक के खिलाफ रहने वाली कंगना रनौत और उनकी बहन सुनैना का सपोर्ट कर रही हैं.

 

 

आपको याद दिला दें कि सुनैना ने हाल ही में ट्वीट करके कहा था कि वह नर्क में रह रही हैं और उसके परिवार ने उनकी जिंदगी को बर्दाश्त के बाहर बना दिया है. उन्होंने ट्वीट करके यह भी कहा कि वे कंगना रनौत के सर्पोट में हैं. 

ये भी पढ़ेंः ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ के सेट पर पहुंचकर अनुराग व प्रेरणा के साथ हिना ख़ान ने की खूब मस्ती, देखें पिक्स व वीडियोज़ (When Hina Khan Was Back On The Set Of Kasautii Zindagii Kay 2)

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

इमोशनल अत्याचार: पुरुष भी हैं इसके शिकार (#MenToo Movement: Men’s Rights Activism In India)

जिस तरह सारे पुरुष बुरे नहीं होते, उसी तरह सारी महिलाएं बेचारी नहीं होतीं. कई महिलाएं पुरुषों को इस कदर…

कहानी- सफ़र (Short Story- Safar)

  “अपने से कमतर ओहदे और वेतनवाले जीवनसाथी के साथ हंसते-खेलते पूरी ज़िंदगी जी जा सकती है, लेकिन ऐसी कमतर…

पढ़ाई में न लगे बच्चे का मन तो करें ये 11 उपाय (11 Ways To Increase Concentration Power In Kids)

आजकल पढ़ाई के बढ़ते दबाव और टेक्नोलॉजी के बढ़ते प्रभाव के कारण बच्चे पढ़ाई से जी चुराने लगे हैं या…

क्यों पुरुषों के मुक़ाबले महिला ऑर्गन डोनर्स की संख्या है ज़्यादा? (Why Do More Women Donate Organs Than Men?)

जब किडनी ख़राब होने से बेटे की जान ख़तरे में थी, तो उसके सिरहाने उसकी मां खड़ी थी, जब उसे…

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को मिला नया बॉयफ्रेंड? (Rashami Desai finds love again in actor Arhaan Khan)

एक्टर नंदिश संधू से 2015 में तलाक लेने के बाद अब रश्मि देसाई के जीवन में प्रेम की वापसी हो…

करोड़ों ऑफर किए जाने के बाद भी इस प्रोडक्ट का विज्ञापन करने से शिल्पा शेट्टी ने किया इंकार (Shilpa Shetty REFUSES to endorse This Product)

शिल्पा शेट्टी का नाम सुनते ही हम फिटनेस के बारे में सोचने लगते हैं. 44 की उम्र में भी शिल्पा…

© Merisaheli