पैरेंटिंग को लेकर ट्रोल करनेवाले...

पैरेंटिंग को लेकर ट्रोल करनेवाले यूज़र्स को सनी लियोनी ने दिया करारा जवाब, कहा-‘एक फोटो पैरेंटिंग डिटेक्ट नहीं कर सकती'(Sunny Leone slams trolls attacking her parenting, says- One photo doesn’t dictate who we are as parents)

सनी लियोनी अक्सर ही पैरेंटिंग को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. अपनी गोद ली हुई बेटी निशा की परवरिश को लेकर उन पर अक्सर ही सवाल उठाए जाते हैं. पिछले दिनों एक बार फिर सनी लियोनी को ट्रोलर्स खरी खोटी सुना रहे थे, लेकिन इस बार सनी के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

दरअसल सनी ने 2017 में महाराष्ट्र के लातूर के एक अनाथालय से एक बेटी निशा को गोद लिया था. इसके बाद वो सरोगेसी के ज़रिए दो बच्चों की मां बनीं. पर उन पर अक्सर गोद ली हुई बेटी पर ध्यान न देने का आरोप लगाया जाता है. ऐसे में हाल ही में सनी की एक फैमिली फोटो सामने आई थी, जिसमें सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने अपनी बेटी निशा का हाथ नहीं पकड़ा हुआ है, बस इसी बात पर लोग उनकी क्लास लगाने लगे और सवाल करने लगे कि क्या ऐसा इसलिए है, क्योंकि उसे गोद लिया गया था. अब इन सारी बातों पर सनी लियोनी ने जवाब दिया है.

उन्होंने कहा, मैं सोशल मीडिया पर इस तरह के कॉमेंट्स पर ध्यान नहीं देती और न ही पढ़ती हूं, लेकिन डेनियल सारे कॉमेंट्स पढ़ते हैं और इन सबसे बहुत हर्ट होते हैं. हर्ट मैं भी होती हूं, लेकिन अब दोनों ही तो इस बात को लेकर दुखी नहीं रह सकते न.”

सनी ने आगे कहा, “मैं डेनियल को हमेशा समझाती हूँ कि बेहूदा कॉमेंट्स करनेवाले ये लोग न तुम्हे जानते हैं, न मुझे. न इन्हें ये पता है कि हम अपने बच्चों की परवरिश कैसे करते हैं. हमने पेरेंटिंग के लिए एक स्टैंडर्ड सेट कर रखा है, जो दूसरे पैरेंट्स नहीं करते. ये लोग न हमारे बच्चों के साथ खेलते हैं, न उनके लिए कुकिंग करते हैं, तो ऐसे लोग सिर्फ एक फोटो देखकर हमारी पैरेंटिंग को जज नहीं कर सकते.”

सनी लियोनी ने बताया कि उनके पति डेनियल बेटी निशा को लेकर बहुत ज़्यादा प्रोटेक्टिव हैं और उसे कोई बुरा कह दे तो उन्हें बहुत हर्ट होता है.

इससे पहले भी सनी लियोनी उस समय ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं, जब उन्हें तीनों बच्चों के साथ सड़क पर स्पॉट किया गया था. उस समय भी सनी ने दोनों बेटों के हाथ पकड़ा हुआ था जबकि उनकी बेटी अकेली ही सीढ़ियां उतर रही थी. तब भी यूज़र्स ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई थी, जिसके बाद उनके पति डेनियल को उनके बचाव में सामने आना पड़ा था.

×