Entertainment

सनी लियोनी ने धूमधाम से मनाया बेटी निशा का जन्मदिन, देखें पिक्स (Sunny Leone Throws A Frozen-Themed Birthday Bash For Daughter Nisha Kaur Weber And It Is Nothing Short Of Magical)

सनी लियोनी (Sunny Leone) और डैनियल वेबर (Daniel Weber) की बेटी (Daughter) निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber) कल यानी 14 अक्टूबर को 4 साल की गईं और इस अवसर पर उनके पैरेंट्स ने शानदार बर्थडे पार्टी (Birthday Party) का आयोजन किया. निशा के लिए फ्रोज़न थीम्ड बर्थडे पार्टी आयोजित की गई थी और पार्टी का कलर थीम ब्लू व वाइट था. इतना ही नहीं, पार्टी में शामिल सभी लोगों ने थीम के अनुसार वाइट कलर के आउटफिट्स पहन रखे थे. सनी लियोनी व डैनियल ने पार्टी के पिक्स शेयर किए. जिन्हें देखकर पार्टी की भव्यता का अंदाजा लगाया जा सकता है. सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर पार्टी की पिक्स शेयर करते हुए निशा को बर्थडे विश किया. सनी ने लिखा, ” हैप्पी बर्थडे माय लिटिल एंजल निशा कौर वेबर..तुम हमारे जीवन की रोशनी और भगवान से मिली एक परि हो. हैप्पी बर्थडे बेबी गर्ल…
पिक्स में सनी और डैनिअल के साथ निशा, नोह और ऐशर सभी व्हाइट ड्रेस में नज़र आए. आप भी देखिए बर्थडे सेलिब्रेशन के पिक्स…
सनी लियोनी  की इन फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. निशा के बर्थडे का वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निशा अपने पैरेंट्स के साथ मिलकर केक काटती नजर आ रही हैं. बता दें कि सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर ने 2017 में ही निशा को गोद लिया था. निशा के अलावा सनी लियोनी और डैनियल वेबर के दो और बच्चे एशर और नोहा हैं. सनी लियोनी अक्सर अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करती हैं.   सनी लियोनी  ने 2012 में पूजा भट्ट  की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोकोकोला,  ‘रंगीला’ और ‘वीरमादेवी‘ में अपना जलवा बिखेरती दिखाई देंगी.
ये भी पढ़ेंः   कपिल शर्मा ने अपनी गिन्नी के लिए रखी बेबी शावर पार्टी, देखें पिक्स 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024
© Merisaheli