सुपरस्टार सलमान खान ने ख़ास अंदाज़...

सुपरस्टार सलमान खान ने ख़ास अंदाज़ में दी दिवंगत गायिका लता मंगेशकर को भावभीनी श्रद्धांजलि, दीदी को याद करके गाया ‘लग जा गले कि फिर…’ (Superstar Salman Khan Pays An Emotional Tribute To Late Lata Mangeshkar, Actor Sings ‘Lag Jaa Gale’ Remembering Her)

बेहतरीन आवाज़ की मल्लिका लता मंगेशकर आज हमारे बीच नहीं हैं. लगभग एक महीने तक अस्पताल में दाखिल रहने के बाद 6 फरवरी को स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन हो गया. उनका निधन हुए एक सप्ताह बीत चुका है. एक सप्ताह के बाद भी लताजी के चाहने वाले, प्रशंसक और इंडस्ट्री के कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर यादकर उन्हें भावभीनी श्र्द्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान ने भी दिवंगत स्वर सम्राज्ञी लता मंगेशकर का सुपरहिट गाना गाकर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी. एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इंडस्ट्री के भाईजान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अभिनेता सलमान खान ने दिग्गज गायिका को भावभीनी श्र्द्धांजलि दी है. सुपरस्टार ने भारत की कोकिला कही जाने वाली लता दीदी को याद करते हुए उनका सुपरहिट गाना ‘लग जा गले कि फिर ये हंसी रात हो न हो..’ गाया है.

इस वीडियो की क्लिपिंग को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन लिखा, ”उनके जैसा कोई नहीं हुआ और न ही लताजी जैसा दूसरा कोई होगा.’

बता दें लता दीदी को अंतिम विदाई देने के लिए इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े स्टार्स पहुंचे थे, लेकिन किसी कारण वश सलमान खान नहीं पहुंच सके थे. लता दीदी के निधन से अभिनेता काफी दुखी हैं. और अब सलमान ने अपनी आवाज़ में दिग्गज गायिका का सुपरहिट गाना गुनगुना कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

सलमान खान ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और अभिनेता के चाहने वाले एक्टर के इस वीडियो को दिल खोलकर अपना प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर लता जी को याद कर रहे हैं.

अपनी आइकोनिक आवाज़ से दिवंगत लता मंगेशकर ने करोड़ों दिलों पर राज किया है. आज देश ने एक महान गायक को खो दिया है. लताजी अपने गायिकी के करियर में 30,000 से अधिक गाने गाए.

और भी पढ़ें: जाने अल्लू अर्जुन कैसे बने पुष्पाराज? वीडियो में देखें एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन का सच (Know How Allu Arjun Transforms Into Pushparaj In This Video)

×