Entertainment

सुष्मिता सेन ने अपने भाई राजीव और उनकी दुल्हन के लिए लिखा इमोशनल नोट (Sushmita Sen pens emotional note for newlyweds Rajeev and Charu Asopa)

अपने भाई या बहन को उनके जीवन का प्यार मिलते देखने से बढ़कर कोई खुशी नहीं होती और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इसी एहसास से गुजर रही हैं, क्योंकि उनके भाई (Brother) राजीव सेन (Rajeev Sen) को उनकी दुल्हन चारू असोपा (Charu Asopa) मिल चुकी हैं. राजीव और चारू ने 9 जून को कोर्ट मेें शादी की थी और अब वे दोनों पूरे धूमधाम व रीति-रिवाज के अनुसार गोवा में शादी करनेवाले हैं. चारू ने कोर्ट मैरिज के दौरान गोल्डन एंब्रॉयडरी वाली ख़ूबसूरत रेड साड़ी पहन रखी थी और राजीव भी वाइट कुर्ता पायजामा में बेहद हैंडसम लग रहे थे, लेकिन पिक में सुष्मिता सेन कहीं नज़र नहीं आ रही थीं. लेकिन चारू ने बताया कि सुष्मिता सेन राजीव व चारू के गोवन वेडिंग आउटफिट डिज़ाइन करने में व्यस्त हैं. असल में चारू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुष्मिता सेन द्वारा हाथ से लिखा हुआ नोट शेयर किया.

चारू ने सुष्मिता का हैंडरीटेन नोट शेयर करके उन्हें धन्यवाद कहा. इस इमोशनल नोट में लिखा था कि चारू और राजीव, तुम दोनों को शादी की बधाई. भगवान आप दोनों के इस ख़ूबसूरत साथ को बनाए रखें और तुम दोनों को इस कंमिटनेंट को निभाने की पूरी शक्ति दे. मुझे वेडिंग ड्रेस डिज़ाइन करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद. मैं इस लम्हें को हमेशा याद रखूंगी.

आपको बता दें कि चारू और राजीव 16 जून 2019 को पारंपरिक रीति-रिवाज के अनुसार शादी करेंगे. अपनी शादी की तारीख कंफर्म करते हुए चारू ने एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा,” यह एक प्राइवेट शादी होगी. हम दोनों के परिवार से 20-25 लोग शामिल होगें. पहले हमारे परिवार ने शादी के लिए दिसंबर में कोई तारीख़ चुनी थी, लेकिन राजीव ने कहा कि डेट बहुत आगे की है, इसलिए हमने जून में ही शादी करने का फैसला ले लिया. दूसरे लोगों को तो छोड़ ही दीजिए, हमारे परिवारवाले भी इस डिसीज़न पर हैरान थे. शादी के बाद हम मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. आपको बता दें कि चारू टीवी एक्ट्रेस हैं. जिन्होंने मेरे अंगने में  और जीजा मां जैसे सीरियल्स में काम किया है.

अपनी शादी के प्लान के बारे में विस्तार से बताते हुए चारू ने कहा कि,” मैंने हमेशा वाइट वेडिंग का सपना देखा है इसलिए हमारी इंग्जमेटं क्रिश्चियन थीम पर होगी और मैं वाइट गाउन पहनूंगी. वाइट से शुरू करने का प्रमुख उद्देश्य यह है कि इस रंग को शांति और पवित्रता से जोड़कर देखा  जाता है. इसके बाद के फंक्शन्स में हम दूसरे रंग जोड़ेगे और हम अपनी शादी में रेड कलर पहनेंगे. हम सारे फंक्शन्स में मिलता-जुलता  कलर पहनेंगे. हमारे फेरे बंगाली और राजस्थानी रीति-रिवाज के अनुसार होंगे और वेडिंग का थीम रॉयल राजस्थानी होगी. मैं इन दिनों शॉपिंग में व्यस्त हूं. मैंने अभी तक कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है, क्योंकि शादी के बाद मैं राजीव के साथ थोड़ा समय बिताना चाहती हूं.

चारू ने राजीव की बहन सुष्मिता सेन के साथ अपने संबंधों के बारे में बताते हुए कहा, ” आपको विश्वास नहीं होगा कि स्कूल में फँक्शन के दौरान मैं सुष्मिता सेन की कॉपी करते हुए मिस यूनिवर्स का रोल प्ले किया था. तब मैं बहुत छोटी थी, मुझे उनके पिक्चर्स दिखाए गए और वे मुझे बहुत प्यारी लगी थीं. इसे भाग्य ही कहेंगे कि अब वे मेरी ननद बन गई हैं. उन्होंने हमसे कहा कि झगड़ा होने पर बिना समय गवाए अपनी मतभेदों को खत्म कर लो और उसे मन में मत रखो. अन्य कपल्स की तरह राजीव और मेरे बीच भी झगड़ा होता है, लेकिन हम उसे सुलझा लेते हैं. हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं और हम अच्छे दोस्त हैं. सुष्मिता ने मुझसे कहा था कि जब आप किसी के साथ बहुत कंफर्टेबल हो जाते हो तो आपको समझ लेना चाहिए कि वो लड़का आपके लिए सही है. मेरे केस में, राजीव और मैं एक-दूसरे के साथ बहुत कंफर्टेबल हैं. आपको बता दें कि राजीव सेन से शादी करने से पहले चारू असोपा मेरे अंगने में अपने को स्टार नीरज माल्वीय के साथ रिलेशनशिप में थी. 2016 में दोनों की इंगेजमेंट भी हुई थी और एक साल बाद शादी भी होनेवाली थी, लेकिन उनका रिश्ता टूट गया. इस कारण ने चारू की सेहत पर बहुत बुरा असर पड़ा था. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि ब्रेकअप के बाद वे एंटी-एंज़ायटी पिल्स पर थीं.

ये भी पढ़ेंः Happy Birthday Disha Patani: कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग करनेवाली इस बॉलीवुड दीवा के बारे में जानिए कुछ अनकहे तथ्य (Interesting Facts About Disha Patani)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli