ललित मोदी से पहले इन 9 लोगों संग...

ललित मोदी से पहले इन 9 लोगों संग इश्क लड़ा चुकी हैं सुष्मिता, ललित मोदी हैं 10 वें प्रेमी (Sushmita Sen`s LOVE life: Sushmita Sen dated 9 Men Before Being Lalit Modi’s ‘Better Half’, He is The 10th Man She Found Love In)

बीते दिन IPL के पूर्व चेयरमैन व बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने सुष्मिता (Sushmita Sen) संग प्राइवेट तस्वीरें (Susmita Sen- Lalit Modi Private Photos) शेयर कर और खुलेआम प्यार का इज़हार कर हंगामा मचा दिया. सुष्मिता अपनी लवलाइफ को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गई हैं और कल से यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. किसी को यकीन नहीं हो रहा कि हाल ही में रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के बाद इतनी जल्दी सुष्मिता भारत के भगोड़े ललित मोदी को कैसे दिल दे बैठीं. खैर उनकी इस नई लव लाइफ के बीच आइए हम सुष्मिता सेन के अफेयर, ब्रेकअप और उनकी अबतक की लवलाइफ के बारे में जानते हैं.

46 साल की सुष्मिता के अब तक 9 लोगों से अफेयर रह चुके हैं और ललित मोदी उनकी ज़िंदगी में आनेवाले 10 वें शख्स हैं. लेकिन 9 बार दिल लगा चुकी सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की है, हालांकि उनके लेटेस्ट प्रेमी ललित मोदी ने हिंट दिया है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

रोहमन शॉल (Rohman Shawl)

46 साल की सुष्मिता सेन लम्बे समय तक अपने से 16 साल छोटे रोहमन को डेट कर रही थीं. दोनों लिव इन में रहते थे और अक्सर ही फोटोज़ और वीडियोज शेयर कर लोगों को कपल गोल देते नज़र आते थे. कहा ये भी जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं, लेकिन फिर अचानक एक दिन उनके ब्रेकअप की न्यूज़ आई. हालांकि सुष्मिता कहती हैं कि रोहमन के साथ वे अब भी फ्रेंडली बॉन्ड शेयर करती हैं.

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt)

सुष्मिता के दिल के तार फिल्म मेकर विक्रम भट्ट से भी स्ट्रांगली जुड़ चुका है. सुष्मिता ने फिल्म “दस्तक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसे विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया था. साथ काम करते करते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. दोनों के इश्क की खबरें आए दिन सुर्खियाँ बंटोरने लगीं. इन खबरों की वजह से एक ओर जहां विक्रम भट्ट की पत्नी अदिति ने विक्रम से तलाक ले लिया, तो वहीं कुछ समय बाद सुष्मिता और विक्रम भट्ट का भी ब्रेकअप हो गया.

संजय नारंग (Sanjay Narang)

सुष्मिता सेन का नाम संजय नांरग के साथ भी जुड़ा, जो होटेलियर थे. दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट भी किया गया. नारंग के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुष्मिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट भी लिखा था ये प्यार में होने की बात कही थी, लेकिन सुष्मिता का ये रिश्ता भी ज़्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए.

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)

सुष्मिता सेन की ज़िंदगी में रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) की भी एंट्री हुई. दोनों की मुलाक़ात ‘कर्मा’ और ‘होली’ के सेट भी हुई थी. सेट पर दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी और उन्हें प्यार हो गया. दोनों तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन फिर दोनों ने अपनी अपनी राहें अलग कर लीं.

इम्तियाज खत्री (Imtiyaz Khattri)

सुष्मिता को बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री से भी प्यार हुआ. तब सुष्मिता 36 की थीं और इम्तियाज़ 22 के. दोनों ने एक साथ रैंप वॉक भी किया, लेकिन् कुछ दिन डेटिंग के बाद दोनों अलग हो गए. हालांकि इस रिश्ते के बारे में सुष्मिता ने कभी बात नहीं की.

अनिल अंबानी (Anil Ambani)

सुष्मिता सेन का नाम बिजनेसमैन अनिल अंबानी के साथ भी जुड़ा था. दोनों की डेटिंग की खबरों ने खूब सुर्खियाँ बंटोरी थीं. दोनों को लेकर कई तरह के रूमर्स भी लंबे समय तक चर्चा में बने रहे. हालांकि दोनों ने ही रिलेशनशिप् की बात को हमेशा ख़ारिज किया, लेकिन सोर्सेस के मुताबिक ये सच है कि दोनों को थोड़े समय के लिए एक दूजे से प्यार हुआ था.

पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम (Pakistani cricketer Wasim Akram)

सुष्मिता का दिल पाकिस्तान के हैंडसम क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी आया था और दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बंटोरी. बताया जाता है कि वसीम और सुष्मिता एक दूसरे से इतना प्यार करने लगे थे कि दोनों शादी भी करना चाहते थे. फिर दोनों की लाइफ में ना जाने क्या हुआ कि दोनों का ब्रेकअप हो गया.

ऋतिक भसीन (Ritik Bhasin)


सुष्मिता का नाम ऋतिक भसीन के साथ भी लंबे समय तक जुड़ा रहा. रेस्टोरेंट के मालिक ऋतिक भसीन के साथ सुष्मिता का अफेयर 4 साल चला था. दोनों अक्सर एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आते थे. जहीर खान और सागरिका घाटगे के वेडिंग रिसेप्शन में भी दोनों को साथ देखा गया और कहा जाने लगा कि इस रिसेप्शन में साथ पब्लिक अपियरेन्स देकर उन्होंने इस रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया. सुनने में यहां तक आया कि दोनों शादी करने का भी प्लान बना रहे हैं. लेकिन फाइनली सुष्मिता की ये लव स्टोरी भी फेल रही और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh)

सेलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह के साथ भी सुष्मिता रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. उस समय बंटी सुष्मिता के मैनेजर थे और दोनों को कई बार एक दूसरे का हाथ थामे देखा गया, लेकिन फिर दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लीं. फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ के दौरान सुष्मिता फिल्म के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के भी करीब आ गईं. दोनों एक साथ काफी टाइम स्पेंड करने लगे.

ललित मोदी (Lalit Modi)


इसके अलावा भी कई लोगों के साथ सुष्मिता का नाम जुड़ा, लेकिन उनका हर रिलेशनशिप फेल रहा. 7 महीने पहले ही रोहमन शाल के साथ उनका ब्रेकअप हुआ था. ऐसे में कल जब ललित मोदी ने रोमांस करते हुए प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर जब ये एलान किया कि वो और सुष्मिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तो हर कोई शॉक्ड हो गया, हालांकि सुष्मिता की ओर से इस रिलेशनशिप को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है.

×