‘मेरी कामवाली तुमसे कहीं ज़्यादा...

‘मेरी कामवाली तुमसे कहीं ज़्यादा सुंदर और शालीन लगती है साड़ी में…’ स्वरा भास्कर को यूज़र ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस का आया ऐसा रिएक्शन! (Swara Bhaskar Responds To Troll Who Said ‘My Maid Looks Better Than You In Sari’)

स्वरा भास्कर कुछ पोस्ट करें और वो ट्रोल न हों, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. वैसे वो अपने विवादित बयानों और हिंदू विरोधी विचारधारा के लिए काफ़ी ट्रोल होती हैं.

स्वरा ने कुछ दिन पहले साड़ी में एक पिक्चर शेयर की थी और लिखा था- साड़ी, पार्क, वॉक, किताब… शांति में ऐसा महसूस होना चाहिए… हैश टैग में उन्होंने लिखा है छोटी ख़ुशियां…

Swara Bhaskar

स्वरा को इस पोस्ट केलिए ट्विटर पर काफ़ी ट्रोल किया गया, किसी ने कहा आपको तो हिजाब पहनना चाहिए, साड़ी क्यों पहन ली… किसी ने उनको अफगानिस्तान या पाकिस्तान जाने की भी सलाह दी और एक यूज़र ने तो लिख दिया कि मेरी कामवाली तुमसे कहीं ज़्यादा सुंदर और शालीन लगती है साड़ी में…

स्वरा ने इस यूज़र को जवाब दिया है और ट्वीट किया है- मुझे यक़ीन है कि आपकी हाउसहोल्ड हेल्प सुंदर हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि आप उसके काम और गरिमा का पूरा सम्मान करते होंगे और उसके साथ घटिया बर्ताव नहीं करते होंगे.

Swara Bhaskar

वैसे ये कोई पहला मौक़ा नहीं है जब स्वरा को इस तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, वो अपनी बोल्ड एक्टिंग और सीन को लेकर भी ट्रोल होती हैं और वो बीच-बीच ट्रोल्स को जवाब भी देती रहती हैं, लेकिन लोग बाज़ नहीं आते.

Swara Bhaskar

स्वरा ने तनु वेड्स मनु से पहचान बनाई थी और उसके बाद वो कई फ़िल्मों में नज़र आई. वीरे दी वेडिंग में उनके एक सीन पर काफ़ी बवाल मचा था. वो नील बट्टे सन्नाटा, तनु वेड्स मनु रिटर्नस व अन्य कई फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं. OTT पर भी उन्होंने वेब सिरीज़ में काम किया.

Swara Bhaskar

अब वो शीर कोरमा नाम की शॉर्ट फ़िल्म में शबाना आज़मी और दिव्या दत्ता संग दिखेंगी, ये फ़िल्म सेम सेक्स की लव स्टोरी पर आधारित है.

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: पत्नी नीलम के जन्मदिन पर बेक़ाबू हुए रोनित रॉय, लिप लॉक करके किया बर्थडे विश, वायरल तस्वीरों पर फैंस बोले- मिस्टर बजाज दिन-ब-दिन हो रहे हैं जवान (Ronit Roy Wishes Birthday To Her Wife Neelam With A Hot Liplock, Shares Romantic Pictures)

×