स्वरा भास्कर को मिली जान से मारन...

स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, लेटर में लिखा- जनाजे उठेंगे, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया लेटर (Swara Bhasker gets death threat, shares the letter on social media, Letter says-janazah uthega)

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को मिलनेवाली धमकियों का सिलसिला रुक नहीं रहा है. पहले सलमान खान (Salman Khan) को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग की ओर से धमकी भरा लेटर मिला और अब स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को भी जान से मारने की धमकी दी गई है.

अब स्वरा ने ये लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और साथ में एक नोट भी लिखा है. अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जानेवाली स्वरा ने इस डेथ थ्रेट पर भी बेबाक रिएक्शन दिया है और लिखा है, “देश के नौजवान तो ख़ैर सड़कों पर नौकरी की माँग कर रहे हैं.. पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोज़गारी, भुखमरी सब सहेगी.. बस ऐतिहासिक सच और तथ्य नहीं सहेगी! इतना रोश – पर नम्बर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने!”

बता दें कि स्वरा को डेथ थ्रेट से भरा ये लेटर स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा गया है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. लेटर मिलने के बाद स्वरा ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस लेटर के जरिए उन्हें साफ साफ जान से मारने की धमकी दी गई है. लेटर पढ़ने के बाद साफ पता चल रहा है कि वीर सावरकर का अपमान करने की वजह से उन्हें यह धमकी दी गई है. उन्हें इस लेटर में गालियां भी दी गई है. लेटर में लिखा है- ‘अपनी भाषा को मर्यादा में रखो… वीर सावरकर का अपनाम नहीं सहेंगे. इस देश का नौजवान. आराम से अपनी फिल्म बनाओ वरना जनाजे उठेंगे.’

बता दें कि स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती कि और ट्विटर पर हमेशा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर ट्वीट करती रहती हैं. उनके ट्वीट्स के लिए अक्सर ही उन्हें नेटीजन्स खूब खरी खोटी सुनाते हैं. उन्हें जमकर ट्रोल दी किया जाता है. 2017 में उन्होंने सोशल मीडिया पर सावरकर के खिलाफ की भी बातें की थीं. उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी. जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई. वह निश्चित रूप से ‘वीर’ नहीं हैं.’ शायद लेटर लिखनेवाला इसी ट्वीट की बात कर रहा है.

स्वरा भास्कर ने उदयपुर हत्याकांड तो भी रिएक्शन दिया था और ट्वीट कर गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने लिखा, ‘निंदनीय… अपराधियों के साथ तुरंत और सख्ती से निपटा जाना चाहिए. जघन्य अपराध… अन्यायपूर्ण, जैसा कि अक्सर कहा जाता है, अगर आप अपने भगवान के नाम पर मारना चाहते हैं तो खुद से शुरुआत करें. बीमार मॉन्स्टर्स’.

×