Categories: FILMEntertainment

अपनी आगामी फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन के लिए पहुंची तापसी पन्नू पैपराजी पर भड़कीं, बोली- तमीज़ से बात करिए… (Taapsee Pannu Heated Argument With Paparazzi, See Viral Video)

अपनी शानदार एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीने वाली तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दोबारा के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म का प्रमोशन…

अपनी शानदार एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीने वाली तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दोबारा के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म का प्रमोशन करने के लिए गई तापसी पन्नू एक इवेंट में गई थी. लेकिन वहां पर तापसी का पपराजी के साथ झगड़ा हो गया. और वे पैपराजी पर चिल्ला उठीं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पे खूब वायरल हो रहा है.

शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक और बिंदास अंदाज़ के मशहूर तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में गई  थी. लेकिन वहां पहुँच कर तापसी के साथ ऐसा कुछ हुआ कि एक्ट्रेस की बहस  पैपराजी के साथ हो गई. तापसी पन्नू बुरी तरह से पैपराजी भड़क उठीं.

बहस होने के बाद तापसी पन्नू भी पैपराजी से कहने लगीं वे लोग उन पर क्यों चिल्ला रहे हैं. पर  एक्ट्रेस की तस्वीरें लेने के लिए खड़े फोटोग्राफर्स भी चुप नहीं रहे. उन्होंने भी  एक्ट्रेस को पलटकर करारा जवाब दिया.

असल में मामला ये था कि तापसी पन्नू की अपनी आगामी फिल्म दोबारा 19 अगस्त को रिलीज़ हो रही हैं.और वे अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इसी सिलसिले में वे मुंबई के एक होटल पहुंचीं जहां पर पैपराज़ी से उनकी बहस हो गई. पैपराजी के साथ एक्ट्रेस के इस पूरी बहसबाज़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो देख लोग तापसी का मज़ाक भी उड़ा रहे हैं.

वायरल हुए इस वीडियो में देख सकते हैं कि तापसी जैसे ही होटल पहुंचती हैं, उनकी फोटो क्लिक करने के लिए पैपराज़ी उनके पीछे-पीछे दौड़ते हैं. पैपराजी एक्ट्रेस से रुकने की रिक्वेस्ट कहते हैं, लेकिन तापसी नहीं रुकतीं. एक जगह पर जाकर एक्ट्रेस रुकती हैं और पैपराजिओं से कहती हैं ‘आप डांट क्यों रहे हो मुझे? मेरी क्या गलती है इसमें? आप मुझसे तमीज़ से बात करिए.’ इस पर पैपराज़ी भी उनसे कहते हैं कि हमने आपसे तमीज़ से ही बात की है. हम आपके लिए 4:30 बजे से खड़े हैं.

पैपराज़ी की बात सुनकर तापसी कहती हैं कि आप मुझसे ढंग से बात कीजिए. मैं अपना काम कर रही हूं. मुझे जिस टाइम पर बुलाया गया था मैं उस टाइम पर आई हूं. आप मुझसे तमीज़ से बात कीजिए. अभी कैमरा सिर्फ मेरी साइड है तो सिर्फ मेरी बात दिख रही है. कैमरा आपकी तरफ होता तब आपको पता चलता आप किस तरह मुझसे बात कर रहे हैं. अंत में तापसी यह भी कहती हैं ”आप लोग हमेशा सही होते हैं एक्टर ही गलत होता है लीजिए फोटो.” पैपराजी संग बहसबाजी का तापसी का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli