‘हसीन दिलरुबा’ ...

‘हसीन दिलरुबा’ में इंटीमेट सीन की शूटिंग को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा (Taapsee Pannu Made A Big Disclosure About The Shooting Of Intimate Scene In ‘Haseen Dilruba’)

तापसी पन्नू की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई. ये फिल्म सस्पेंस और जबरदस्त रोमांस से भरपूर है. फिल्म को काफी नाप-तोल कर परोसा गया है. जैसा की हम सभी जानते हैं कि फिल्म में इंटीमेट सीन की कमी नहीं है. ऐसे में फिल्म की शूटिंग को लेकर एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए हैं. 

Taapsee Pannu
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म में इंटीमेट सीन की शूटिंग के बारे में बात करते हुए तापसी पन्नू ने बताया कि हर्षवर्धन और विक्रांत मैसी उनके साथ इंटीमेट सीन शूट करते समय काफी डरे हुए थे. तापसी आगे बताती हैं कि, “मुझे उम्मीद है कि मैने उन्हें सहज कर दिया होगा क्योंकि शूटिंग के दौरान वे बहुत सहमे हुए नजर आ रहे थे. वे जरूर सोच रहे होंगे कि पता नहीं क्या करेगी हमारे साथ.दोनों ही बहुत ज्यादा डरे हुए थे. मुझे पता नहीं कि आखिर मेरी क्या इमेज बनी है इनके जेहन में या फिर क्या दिक्कत है. तब मैं वनिल (डायरेक्टर) के पास जाकर इसकी शिकायत करती थी.” ये भी पढ़ें : राजघराने से ताल्लुक रखती हैं किरण राव, इस मशहूर एक्ट्रेस की है बहन – जानें 10 खास बातें (Kiran Rao Belongs To The Royal Family, Is The Sister Of This Famous Actress – Know 10 Special Things.)

असल पार्टनर से परमिशन की जरुरत नहीं – तापसी पन्नू
इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने असल पार्टनर से इंटीमेट सीन करने के लिए परमिशन की जरूरत पड़ती है ? इसपर एक्ट्रेस कहती हैं कि “मैं इस बारे में अपने पार्टनर से बात नहीं करती हूं, ये मेरी प्रोफेशनल लाइफ है और मैं इसे अपनी पर्सनल लाइफ से बहुत-बहुत दूर रखती हूं. मुझे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए अपने लाइफ पार्टनर से परमिशन लेने की जरूरत नहीं है.” ये भी पढ़ें : KRK ने तापसी पन्नू को कहा सी ग्रेड एक्ट्रेस, वो नहीं करना चाहते हैं तापसी के फिल्म की रिव्यू ? (KRK Called Taapsee Pannu A C Grade Actress, He Doesn’t want To Review Taapsee’s Film?)

Taapsee Pannu
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही लूप लपेटा, दोबारा, और लक्ष्मी रॉकेट जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं.