Categories: TVEntertainment

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से जीता फैन्स का दिल, देखें लेटेस्ट फोटोज़ (‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ Fame Munmun Dutta Won Hearts of Fans With Tremendous Body Transformation, See Latest Photos)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कई सालों से नॉनस्टॉप दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी किरदारों को दर्शकों ने…

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालों से नॉनस्टॉप दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी किरदारों को दर्शकों ने अपने दिल में जगह दी है. इस सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की बात करें तो वो अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने नए घर की झलक फैन्स को दिखाई थी और अब उन्होंने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से फैन्स को हैरान कर दिया है. जी हां, बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस का जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन नज़र आ रहा है और फैन्स उनके लेटेस्ट लुक पर दिल हार बैठे हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक से फैन्स को हैरान कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी वेटलॉस जर्नी का जिक्र करते हुए बताया कि यह सब नियमित व्यायाम और स्पेशल डायट प्लान को फॉलो करके संभव हो सका है. यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, एक्ट्रेस ने शेयर की नए घर की खूबसूरत फोटोज़ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s Babita ji Bought Her Dream Home, Actress Shares Beautiful Photos of New House)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दरअसल, मुनमुन दत्ता ने 12 नवंबर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें उनकी पहले और अब की लेटेस्ट फोटो का एक कोलाज भी शामिल है. कोलाज में एक्ट्रेस की पहले की फिटनेस और अब की फिटनेस में फर्क साफ दिखाई दे रहा है. कोलाज की पहली तस्वीर में जहां एक्ट्रेस ट्रेडिशनल अवतार में दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो जिम के आउटफिट में नज़र आ रही हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- रेगुलर एक्सरसाइज़ के साथ स्पेशल डायट को अपने डेली रूटीन में शामिल किया और मेरी बॉडी में होने वाले चेंजेस को महसूस किया. अच्छी बात तो यह रही कि चार महीने तक वर्कआउट से दूर रहने के बाद मैं फिर से नियमित तौर पर वर्कआउट करने लगी. बदलाव को महसूस करते हुए, मैंने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक्सरसाइज़ करने को डेली रूटीन का हिस्सा बना लिया है. परफेक्ट बॉडी पाने के लिए लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन मैं ट्रैक पर हूं और ऐसा करने के लिए प्रेरित हूं. यह एक जर्नी होने जा रही है, जिसके लिए मैं उत्साहित हूं.

बता दें कि हाल ही में मुनमुन दत्ता ने अपना एक नया घर खरीदा है, जहां उन्होंने अपनी फैमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेट किया. अपने आशियाने के सपने के पूरा होने पर एक्ट्रेस ने इस खुशखबरी को न सिर्फ फैन्स के साथ शेयर किया, बल्कि उन्हें अपने नए घर की झलक भी दिखाई. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नए घर की कुछ झलकियां शेयर की थीं, नए घर की तस्वीरों में मुनमुन दत्ता पिंक कलर के लहंगे के साथ येलो कलर के सीक्विन्ड ब्लाउज में नज़र आईं. नया घर खरीदने के लिए उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां भी दी. यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बरकरार रहेगा बबीता जी का जलवा, शो को अलविदा कहने की खबरों को मेकर्स ने बताया गलत (Munmun Dutta is not Quitting ‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’, Show Makers Confirms)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही मुनमुन दत्ता ने अपनी उम्र से नौ साल छोटे को-एक्टर राज अनादकट के साथ लिंकअप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं. राज अनादकट ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभा रहे हैं. ऑनस्क्रीन जेठालाल के बेटे के साथ लिंकअप की खबरों के चलते मुनमुन को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया. हालांकि एक्ट्रेस ने अफेयर के रूमर्स पर प्रतिक्रिया देते हुए फेक न्यूज फैलाने को लेकर ट्रोलर्स पर जबरदस्त पलटवार करके उनकी बोलती बंद कर दी.

Recent Posts

बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती ऐक्ट्रेस में से एक हैं. कुछ ही साल पहले शुरू…

#Parenting Tips: कैसे छुड़ाएं बच्चे की ऑनलाइन गेम्स खेलने की आदत? (How to Prevent Children From Playing Online Games?)

टेक्नोलॉजी के दौर में बच्चों को मोबाइल और कंप्यूटर से दूर रखना संभव नहीं है.…

© Merisaheli