Categories: TVEntertainment

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, एक्ट्रेस ने शेयर की नए घर की खूबसूरत फोटोज़ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s Babita ji Bought Her Dream Home, Actress Shares Beautiful Photos of New House)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है और दर्शक इस शो के सभी कलाकारों को काफी…

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है और दर्शक इस शो के सभी कलाकारों को काफी पसंद करते हैं, जिनमें से एक है बबीता जी. शो में मुनमुन दत्ता बबीता जी का किरदार निभाने के लिए घर-घर में काफी फेमस हैं. एक्ट्रेस के लिए यह दिवाली बेहद खास रही है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने सपनों का नया आशियाना खरीदा है, जिसकी खूबसूरत झलकियां एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि मुनमुन दत्ता ने अपने नए घर पर ही दिवाली भी मनाई. मुनमुन दत्ता ने अपने सपनों के आशियाने की कई खूबसूरत फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें बबीता जी और उनका नया घर दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मुनमुन दत्ता ने अपने नए घर की तस्वीरों के साथ एक लंबा-चौड़े कैप्शन में लिखा है- ‘नया घर नई शुरुआत. दिवाली लेट पोस्ट… मैं अपने नए घर में शिफ्ट हो गई, व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच, बहुत बीमार पड़ गई थी, लेकिन ठीक हो गई हूं. अपने नए घर में एक नई यात्रा शुरु करने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं. मेरा यह सपना सच हो गया है.’ यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बरकरार रहेगा बबीता जी का जलवा, शो को अलविदा कहने की खबरों को मेकर्स ने बताया गलत (Munmun Dutta is not Quitting ‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’, Show Makers Confirms)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ‘सोशल मीडिया से ज़रूरी ब्रेक लिया, मां और मेरे सबसे करीबी लोगों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया, उनके साथ अपने तरीके से शांत दिवाली सेलिब्रेट किया. मैं आज जहां भी हूं, बिना किसी मदद के ग्राउंड ज़ीरो से शुरू करने के लिए मुझे खुद पर बहुत गर्व है. मेरी मेहनत और ईमानदारी रंग लाई और मैं धन्य हूं. आशा है कि आप सभी की दिवाली भी शानदार रही होगी.’

मुनमुन दत्ता की इन तस्वीरों में उनकी मुस्कान से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अपने आशियाने के सपने के साकार होने के बाद एक्ट्रेस कितनी खुश हैं. उनका खुश होना लाजमी भी है, क्योंकि मुंबई जैसे शहर में अपना आशियाना होना किसी बड़े सपने के साकार होने से कम कतई नहीं है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तस्वीरों में मुनमुन ने गुलाबी रंग के लहंगे के साथ पीले रंग का सीक्विन्ड ब्लाउज़ कैरी किया है. उन्होंने हल्के मेकअप के साथ सुंदर ईयरिंग कैरी की है और बालों को खुला रखा है.  इस ट्रेडिशन आउटफिट में बबीता जी काफी खूबसूरत लग रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके अलावा तस्वीरों में मुनमुन ने अपने नए घर और बालकनी की झलक अपने चाहने वालों को दिखाई है. उनका नया आशियाना रोशनी से जगमगाता हुआ नज़र आ रहा है. इसके साथ ही दिवाली पर की गई नए घर की सजावट भी देखने लायक है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने नए आशियाने की झलक फैन्स को दिखाने के साथ-साथ मुनमुन दत्ता ने यह भी उम्मीद जताई है कि सबकी दिवाली अच्छे से बीती होगी. उनके इस पोस्ट को देखने के बाद उनके दोस्त और चाहने वाले सोशल मीडिया पर कमेंट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग पर लौटीं मुनमुन दत्ता, करीब दो महीने बाद पर्दे पर आएंगी नज़र (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Munmun Dutta Resumes Shooting After Two Months)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मुनमुन दत्ता के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी, फिर साल 2004 में आए उन्होंने ‘हम सब बाराती’ नाम के सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा, जिसके बाद उन्हें कमल हासन के साथ साल 2005 में आई फिल्म ‘मुंबई एक्सप्रेस’ में देखा गया. इसके अलावा उन्हें साल 2006 में आई फिल्म ‘हॉलीडे’ में भी देखा जा चुका है. हालांकि एक्ट्रेस को नाम और शोहरत ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाकर मिली है और वो घर-घर में अपने असली नाम के बजाय अपने किरदार के नाम से पॉपुलर हैं.

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli