Entertainment

बच्चों के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं करीना और करिश्मा (Taimur Ali Khan, Kareena Kapoor Khan take over the streets of London with Karisma Kapoor)

हेक्टिक वर्क शेड्यूल और प्रोफेशनल कंमिट्मेंट्स के बावजूद करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) परिवार के लिए समय निकालकर सालभर में दो-तीन छुट्टियां (Holidays) मनाने निकल ही जाते हैं. चाहे कितना भी काम क्यों न हो, सैफरीना फैमिली लाइफ को पहली प्राथमिकता देते हैं. हमेशा की तरह सैफ और करीना तैमूर (Taimur) के साथ एक बार फिर विदेश घूमने गए हैं. वेकेशन के कुछ दिन इटली में बिताने के बाद अब ख़ान परिवार लंदन की गलियों में घूम रहा है और उनके लंदन वेकेशन के पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. करीना और सैफ का साथ देने के लिए करिश्मा कपूर भी अपने दोनों बच्चों समायरा कपूर और कियान राज कपूर के साथ लंदन पहुंच चुकी हैं. अपने लंदन वेकेशन के कुछ पिक्स करीना व करिश्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए, जो वायरल हो रहे हैं.  करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना और तैमूर के साथ अपने बच्चों की एक पिक शेयर की. जिसमें दोनों बहनें और उनके बच्चे दिख रहे हैं. कियान के साथ में आइसक्रीम का कोन है और तैमूर हमेशा की तरह प्यारी-सी स्माइल दे रहा है. करीना इस फोटो में बिना मेकअप के दिख रही हैं, जबकि करिश्मा रेड लिपस्टिक में बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं.

 

एक पिक में कियान और तैमूर साथ नज़र आ रहे हैं. दोनों भाई हाथ पकड़े लंदन की सड़कों पर चल रहे हैं.

आपको याद दिला दें कि इसके पहले इटली वेकेशन के दौरान करीना ने अपनी बिना मेकअप की एक पिक शेयर की थी, जिसके कारण उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था. ट्रोलर्स ने उन्हें भद्दे कमेंट्स किए थे. लेकिन करीना एक बार फिर बिना मेकअप वाली पिक शेयर करके यह साफ कर दिया कि उन्हें इस तरह के कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता.

जैसा कि हमने आपको पहले बताया लंदन जाने से पहले सैफरीना और तैमूर के कुछ दिन इटली में बिताए जिसके पिक्स भी सोशल मीडिया पर छाए रहे.

ये भी पढ़ेंः टीवी एक्टर्स जो रियालिटी शोज़ में काम करके स्टार बने (TV Actors Who Rose To Stardom After Reality Shows)

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024
© Merisaheli