मालदीव में मम्मी-पापा के साथ वेकेशन मना रहे हैं तैमूर (Taimur, Kareena Kapoor And Saif Ali Khan Are Having A Ball In Maldives)

बिज़ी शेड्यूल  के बावजूद करीना कपूर ख़ान और सैफ अली ख़ान एक-दूसरे, ख़ासतौर पर तैमूर के साथ स्पेशल टाइम बिताने के लिए समय निकाल ही लेते हैं. 1-2 दिन पहले बेबो, सैफ और तैमूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. वे मालदीव में छुट्टियां मनाने जा रहे थे. उनके साथ सोहा अली ख़ान, कुणाल खेमूल और इनाया खेमू भी थे. सोहा ने इंस्टाग्राम पर पिक्चर शेयर की, जिसमें करीना कपूर व्हाइट आउटफिट में बेहद ख़ूबसूरत दिख रही थी. तैमूर उस पिक्चर में दिखाई नहीं दे रहे हैं. आप भी देखिए उनके वेकेशन के पिक्स.

 



वेकेशन के लिए जाते समय एयरपोर्ट के पिक्स.

अगर काम की बात करें तो सैफ नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म हंटर में नज़र आने वाले हैं. इसके पहले सैफ नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज़ Scared Games में नज़र आए थे. आगामी फिल्म हंटर में सैफ का लुक काफी दिलचस्प हैं. उनकी आंखों पर मोटा काजल लगाया गया है और दाढ़ी भी काफ़ी बड़ी है. इस फिल्म में जोया हुसैन और मानव विज़ भी है. आपको बता दें कि इसके पहले नवदीप सिंह ने अनुष्का शर्मा स्टारर NH10 निर्देशित किया था. हंटर अगले साल रिलीज़ होनेवाली है. 

ये भी पढ़ेंः अब इस सुंदरी को लॉन्च करेंगे करण जौहर? (Karan Johar To Launch This Beautiful Lady)

Shilpi Sharma :
© Merisaheli