‘रातां लंबिया’ गाने पर लिप सिंक ...

‘रातां लंबिया’ गाने पर लिप सिंक करके सोशल मीडिया सेंसेशन बने तंजानिया के किली पॉल पर पर चाकू और लाठियों से हुआ हमला(Tanzanian sensation Kili Paul allegedly attacked by knife, beaten by sticks)

बॉलीवुड गानों पर लिप सिंक और डांस मूव्स करके सोशल मीडिया सेंसेशन और भारतीयों के दिल में खास जगह बना चुके तंजानिया के किली पॉल पर के फैंस के लिए बुरी खबर है. इस सोशल मीडिया स्टार के साथ मारपीट की घटना हुई है, जिसकी जानकारी खुद किली पॉल ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है. यह न्यूज़ पढ़ने के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय यूजर्स काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उनके जल्द ही ठीक होने की दुआएं भी कर रहे हैं.

किली पॉल पर चाकू और लाठियों से हमला हुआ है, जिसमें वह घायल हो गए हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए किली पॉल ने बताया कि पांच अज्ञात हमलावरों ने उन पर चाकू से हमला किया और लाठियों से पीटा है, जिसके कारण उन्हें पांच टांके लगाए गए हैं. उन्होंने बताया कि उनके दाहिने हाथ के अंगुठे में चोट आई है और 5 टांके भी लगाए गए हैं.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने दो हमलावरों को पीटकर अपना बचाव भी किया. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर ये जानकारी शेयर की है. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो स्ट्रेचर पर लेटे हुए नज़र आ रहे हैं. हालांकि अब तक कर पता नहीं चल पाया है कि किली पॉल पर ये हमला किन लोगों ने किया है, लेकिन किली पॉल सेफ हैं.

बता दें कि किली पॉल और उनकी बहन नीमा भारतीय इंटरनेट यूजर्स के लिए लम्बे समय से सेंसेशन बने हुए हैं. पिछले साल बहन ‘राता लम्बियां…’ गाने पर उनका लिप-सिंक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और वो रातों रात फेमस हो गए. इसके बाद आए दिन वो किसी न किसी वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन से ज़्यादा फॉलोवर हैं. इतना ही नहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें फॉल करते हैं और उनके वीडियोज को लाइक कमेंट और शेयर करते हैं.

किली पॉल को इसी साल फरवरी में तंजानिया में भारतीय हाई कमिशन ने सम्मानित भी किया था. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में किली पॉल का ज़िक्र किया था और उनकी जमकर तारीफ कर चुके हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर किली पॉल के पेश लोग दुआएं कर रहे हैं. यूजर्स उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

×