‘तारक मेहता का उल्टा ...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर को चेन-स्नैचिंग और चोरी के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार (‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma’ Actor Arrested by Police For Chain Snatching and Theft)

एक तरफ जहां ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स दयाबेन यानी दिशा वकानी के शो में वापस लौटने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं तो वहीं इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इस सीरियल में छोटी-मोटी भूमिकाओं में नज़र आने वाले एक्टर मिराज वल्लभदास कापरी को सूरत में पुलिस ने चेन-स्नैचिंग और चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि एक्टर ने इन आपराधिक घटनाओं को मुंबई में अंजाम दिया था.

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मिराज ने क्रिकेट के सट्टे और जुए में करीब 30 लाख रुपए गंवा दिए. अपने सिर से कर्ज को उतारने के लिए एक्टर ने चोरी और चेन-स्नैचिंग जैसी आपराधिक गतिविधियों का सहारा लिया, लेकिन अपना कर्ज उतार नहीं सके. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मिराज ने अपने दोस्त वैभव जाधव के साथ मिलकर मुंबई की सड़कों पर चेन-स्नैचिंग और चोरी की वारदातों को अंजाम दिया, ताकि वो किसी तरह से कर्ज चुका सकें. यह भी पढ़ें: Watch Promo Video: पॉप्युलर टीवी कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जल्द आने वाला है अब कार्टून के रूप में! (Popular TV Comedy Show ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ Is Coming Soon As Cartoon)

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma
Photo Credit; Instagram

बताया जाता है कि मिराज और वैभव दोनों जूनागढ़ के निवासी हैं और उन्हें सूरत से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने दोनों के पास से सोने की 3 चेन, 2 मोबाइल और चोरी की बाइक सहित 2,54,000 रुपए का सामान बरामद किया है. पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना गुनाह कुबूल करते हुए पुलिस को बताया कि वो ज्यादातर सुनसान और खाली जगहों पर महिलाओं को अपना निशाना बनाते थे. आरोपियों ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने इन आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए चोरी की गई बाईक का इस्तेमाल किया, ताकि बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से भी पुलिस उन तक पहुंच पाए.

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma
Photo Credit; Instagram

मिराज के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में उन्हें छोटे किरदार में देखा जा चुका है. इसके अलावा उन्हें बतौर जूनियर आर्टिस्ट ‘थपकी प्यार की’ और ‘मेरे अंगने में’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है. इसके अलावा एक्स्ट्रा इनकम पाने के लिए मिराज ने एक फिटनेस ट्रेनर के तौर पर भी काम किया है.

बात करें तारक ‘मेहता का उल्टा चश्मा’ की तो यह टीवी पर लंबे समय तक चलने वाले टीवी शोज़ में से एक है. इस शो की फेमस किरदार दयाबेन यानी दिशा वकानी साल 2017 से ही शो से गायब हैं. दरअसल, मैटरनिटी ब्रेक पर जाने के बाद से दिशा अब तक शो में वापस नहीं लौटी हैं और फैन्स उनके लौटने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. यहां तक कि अब फैन्स उनके रिप्लेसमेंट की मांग कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाना चाहती हैं ये एक्ट्रेस, क्या लेंगी दिशा वकानी की जगह? (This Actress Wants to Play Dayaben in ‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’, Will She Replace Disha Vakani)

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma
Photo Credit; Instagram

हाल ही में शो के निर्देशक मालव राजड़ा के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैन ने लिखा कि प्लीज़ नई दया को ले आएं… इतने लंबे समय तक इंतज़ार करने का कोई फायदा नहीं है… प्रशंसकों को दया का इंतज़ार है. इसका जवाब देते हुए मालव वे कहा कि अगर मैं ज्यादा बोलूंगा तो नया डायरेक्टर ले आएंगे… यह मेरे हाथ में नहीं है. मैं सिर्फ शो का निर्देशन करता हूं… एक्टर को लेकर मैं कोई फैसला नहीं कर सकता है, लेकिन जो भी होता है अच्छे के लिए होता है.