Good News: ‘थंगाबली’...

Good News: ‘थंगाबली’ निकितिन धीर बने पिता, पत्नी कृतिका सेंगर ने दिया बेबी गर्ल को जन्म(‘Thangabali’ actor Nikitin Dheer becomes father, wife Kritika gives birth to baby girl)

थंगाबली का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुए एक्टर निकितिन बने और छोटी सरदारनी फेम उनकी एक्ट्रेस पत्नी कृतिका सेंगर((Nikitin Dheer Kratika Sengar) के घर गुड़ न्यूज़ ने दस्तक दी है. एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के ये फेमस कपल पेरेंट्स बन गये हैं. कृतिका सेंगर ने आज सुबह बेबी गर्ल को जन्म दिया है.

कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) और निकितिन बने (Nikitin Dheer) के घर शादी के 8 साल बाद किलकारी गूंजी कि और वे बेटी के जन्म से बेहद खुश हैं.

कपल ने पिछले साल नवंबर में कृतिका की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “धीर जूनियर इस 2022 में आ रहा है.” तभी ही फैंस कपल की तरफ से खुशखबरी सुनने के लिए फैंस बेकरार थे. इसके बाद एक इंटरव्यू में कृतिका ने पेरेंट बनने के अपने एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए कहा था, “पिता बनने की न्यूज़ सुनने के बाद निकितिन सातवें आसमान पर हैं. वह पिता बनने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और मैं भी बहुत ही खुश हूं और आभारी महसूस करती हूं कि मैं जल्द ही मां बनूंगी. यह हमारे जीवन का नया फेज है और हमारी पूरी फैमिली परिवार में एक नए मेंबर का इंतजार कर रही है.”

कुछ दिनों पहले ही निकितिन धीर और कृतिका सेंगर ने मेटरनिटी फोटो शूट भी करवाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में कृतिका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता था.

हालांकि कपल ने अभी तक सोशल मीडिया पर बेटी के जन्म से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं शेयर की है, लेकिन पेरेंट्स बनने की न्यूज़ मिलते ही उनके फैंस और चाहने वाले उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं.

बता दें कि निकितिन धीर और कृतिका सेंगर ने 3 सितंबर 2014 को अरेंज मैरिज की थी. यह एक अरेंज मैरिज थी. शादी के लगभग 8 साल बाद कपल के घर किलकारी गूंजी है और इस बात से कपल और पूरा धीर परिवार बेहद खुश है. करियर की बात करें तो कृतिका को आखिरी बार ‘छोटी सरदारनी’ देखा गया था, जबकि निकितिन ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नज़र आये थे. अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी निकितन को देखा गया था.

×