Categories: FILMTVEntertainment

कार्तिक आर्यन के पीछे पड़ी फैंस की भीड़ और लगाए एक्टर के नाम के नारे, एक्टर की इस अदा ने जीत लिया सबका दिल (The Crowd Of Fans Followed Karthik Aryan And Raised Slogans In The Name Of The Actor, This Act Of The Actor Won Everyone’s Heart)

जाने माने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन दिन ब दिन अपने फैंस के दिलों को जीतते जा रहे हैं. फैंस के लिए उनके दिल में जो…

जाने माने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन दिन ब दिन अपने फैंस के दिलों को जीतते जा रहे हैं. फैंस के लिए उनके दिल में जो इज्जत और प्यार है वो बार-बार दिखाई दे जाता है, जिससे लोग उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाते हैं. हाल ही में कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सिलसिले में अहमदाबाद गए थे, जहां उनके फैंस उन्हें फॉलो करते हुए उनके पीछे-पीछे आने लगे और वहां पर बेहिसाब भीड़ इकट्ठा हो गई. फैंस की वो भीड़ कार्तिक आर्यन की गाड़ी तक जा पहुंची. जिस रास्ते से कार्तिक जा रहे थे उसी रास्ते उनके पीछे फैंस की भारी भीड़ चल रही थी और सबके सब एक्टर के नाम के नारे लगा रहे थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वीडियो में आप साफ तौर सुन सकते हैं लोगों को कार्तिक आर्यन के नाम के नारे लगाते. इस सिचुएशन को हैंडल करने में कार्तिक आर्यन के सिक्योरिटी को काफी परेशानी भी हुई. कार्तिक आर्यन को भीड़ से बचाने में उन्हें काफी ज्यादा दिक्कत उठानी पड़ी. वीडियो के आखिरी में कार्तिक आर्यन एक गाड़ी के पास रुकते हैं और फैंस की ओर घूमकर उन्हें वेव करते हैं.

जब कार्तिक अपने फैंस को वेव कर रहे होते हैं तो उनके फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो जाते हैं और हूटिंग करने लग जाते हैं. बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड और बिना किसी गॉडफादर के कार्तिक आर्यन ने जिस तरह से सफलता हासिल की है, वो हर किसी के लिए प्रेरणा का काम करते हैं. इतना कुछ हासिल करने के बावजूद उनका डाउन टू अर्थ बने रहना हर किसी के दिल को जीत लेता है.

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘विवाह’ के वेडिंग सीन में पगड़ी नहीं पहनना चाहते थे शाहिद कपूर, 16 साल बाद डायरेक्टर ने किया खुलासा (Shahid Kapoor Did Not Want To Wear A Turban In The Wedding Scene Of The Film ‘Vivah’, The Director Revealed After 16 Years)

ऐसा एक बार नहीं हुआ है जब फैंस के साथ कार्तिक का बिहेवियर लोगों को पसंद आया हो. वो जब कभी भी अपने किसी फैंस से मिलते हैं तो उतने ही प्यार और सम्मान से पेश आते हैं. कुछ समय पहले की ही बात है जब वो एयरपोर्ट पर वो अपने एक नन्हें फैन से मिले थे. कार्तिक का वो छोटा सा फैन एयरपोर्ट पर उनका नाम लेकर चिल्लाने लगा था. ऐसे में कार्तिक अपने फ्लाइट मिस होने की परवाह ना करते हुए वापस आकर उस बच्चे से मुलाकात की थी. कार्तिक का वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रणवीर सिंह ने किया भारत का नाम रौशन, माराकेच फिल्म फेस्टिवल में होंगे सम्मानित (Ranveer Singh Made India Proud Internationally, Will Be Honored At The Marrakech Film Festival)

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

© Merisaheli