‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए गेस्ट ब...

‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए गेस्ट बनकर पहुंचीं स्मृति ईरानी को गार्ड ने नहीं दी एंट्री, नाराज़ होकर शूट किए बिना ही वापस लौटीं केंद्रीय मंत्री (The Kapil Sharma Show: Union Minister Smriti Irani Returned Without Shooting When Guard Of The Show Did Not Give Her Entry)

टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय होने वाली स्मृति ईरानी एक्ट्रेस से राजनेता बन चुकी हैं. स्मृति ईरानी मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री हैं, जो हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी किताब का प्रमोशन करने के लिए पहुंचीं, लेकिन उनके साथ एक ऐसी घटना घटी कि उन्हें बिना शूट किए ही वापस लौटना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्मृति ईरानी अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल शर्मा के शो पर आने वाली थीं, लेकिन अब उनका एपिसोड रद्द हो गया है. दरअसल, शो के गार्ड ने उन्हें पहचाना नहीं और न ही उन्हें एंट्री दी, जिसके चलते नाराज़ होकर स्मृति बिना शूटिंग के ही वापस लौट गईं.

Kapil Sharma
फोटो सैजन्य: इंस्टाग्राम
Smriti Irani
फोटो सैजन्य: इंस्टाग्राम

सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जब शूटिंग के लिए एंट्रेंस गेट पर पहुंचीं तो वहां के सिक्योरिटी गार्ड अन्ना ने उन्हें पहचाना नहीं, फिर स्मृति ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए बुलाया गया है और वो शो की स्पेशल गेस्ट हैं. स्मृति की बात सुनकर गार्ड ने कहा कि हमें ऐसा कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप भीतर नहीं जा सकती हैं. यह भी पढ़ेंं: स्मृति ईरानी की लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा उनका ज़बरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन: फैन्स मांग रहे हैं उनसे वेटलॉस टिप्स(Smriti Irani’s stunning transformation is unmissable in her latest pic; Fan’s are asking for weight loss tips)

Kapil Sharma
फोटो सैजन्य: इंस्टाग्राम
Smriti Irani
फोटो सैजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड में स्मृति ईरानी अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं, जिसकी शूटिंग  होनी थी. स्मृति सेट पर अपने ड्राइवर और दो लोगों के साथ पहुंची थीं, लेकिन गेट पर मौजूद गार्ड ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया. हालांकि गार्ड से बात करने के दौरान जब फूड डिलीवरी वाला आया तो गार्ड ने उसे नहीं रोका और वो बिना किसी रोकटोक के अंदर चला गया. इस नज़ारे को देखकर स्मृति ईरानी का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और वो नाराज़ होकर बिना शूट किए सेट से वापस लौट गई.

Kapil Sharma
फोटो सैजन्य: इंस्टाग्राम
Smriti Irani
फोटो सैजन्य: इंस्टाग्राम

जब इस घटना की जानकारी कपिल शर्मा और उनके प्रोडक्शन हाउस को मिली तो उन्होंने केंद्रीय मंत्री को मनाने की हर मुमकिन कोशिश की, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी स्मृति ईरानी नहीं मानीं और कोई बात नहीं बनी. बताया जा रहा है कि जब गेट पर तैनात गार्ड को पता चला कि उसने जिसे एंट्री देने से इनकार कर दिया वो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी थीं तो काफी डर गया.

Kapil Sharma
फोटो सैजन्य: इंस्टाग्राम
Smriti Irani
फोटो सैजन्य: इंस्टाग्राम

गार्ड इस घटना से इस कदर घबरा गया कि डर के मारे उसने अपना मोबाइल फोन ही बंद कर दिया. वहीं कई लोगों का कहना है कि सारी गलतफहमी स्मृति ईरानी के ड्राइवर और द कपिल शर्मा शो के गार्ड के बीच हुई थी, जिसकी जानकारी न तो स्मृति को थी और न ही कपिल शर्मा को. हालांकि जब कपिल की टीम और उनकी प्रोडक्शन टीम को इसकी जानकारी मिली तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई. यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने अपने फैन की बेटी के लिए जो किया, वो हर किसी का दिल जीत रहा है (What Kapil Sharma Did For His Fan’s Daughter Is Winning Everyone’s Heart)

Kapil Sharma
फोटो सैजन्य: इंस्टाग्राम
Smriti Irani
फोटो सैजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कुछ समय से स्मृति ईरानी अपनी  वेट लॉस जर्नी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. स्मृति ने अपना वेट लॉस कर लिया है और वो अब काफी स्लिम हो गई हैं. उनकी पहले और बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुईं, जिसे देखकर कई फैन्स ने उनसे वेट लॉस टिप्स भी मांगे हैं. उनके एक्टिंग करियर की बात करें तो स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. उसी समय एकता कपूर और स्मृति ईरानी के बीच दोस्ती भी हुई थी जो अब तक बरकरार है.

×